Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एसपी ऋचा मिश्रा और सोशल एक्टिविस्ट ममता शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज, सखी सेंटर में एडवोकेट प्रियंका शुक्ला से मारपीट का आरोप

दुर्ग रेंज में पदस्थ एसपी ऋचा मिश्रा और रायपुर की चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. एडवोकेट प्रियंका शुक्ला ने केस दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि सखी वन स्टॉप सेंटर में उनके साथ मारपीट की गई है. कोतवाली पुलिस ने एसपी ऋचा मिश्रा और ममता शर्मा के खिलाफ धारा 294,323 और 506 तथा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

एसपी ऋचा मिश्रा और सोशल एक्टिविस्ट ममता शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज, सखी सेंटर में एडवोकेट प्रियंका शुक्ला से मारपीट का आरोप

रायपुर. दुर्ग रेंज में पदस्थ एसपी ऋचा मिश्रा और रायपुर की चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. एडवोकेट प्रियंका शुक्ला ने केस दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि सखी वन स्टॉप सेंटर में उनके साथ मारपीट की गई है. कोतवाली पुलिस ने एसपी ऋचा मिश्रा और ममता शर्मा के खिलाफ धारा 294,323 और 506 तथा 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

प्रियंका शुक्ला ने कोतवाली में दी शिकायत में उल्लेख किया है कि वे सखी सेंटर में महिला से मिलने गईं जो कि, अपने प्रकरण में उसकी मदद चाहती हैं. वहाँ पहुँचने पर ममता शर्मा ने बदतमीजी की. धक्कामुक्की करते हुए फोन छिनने की कोशिश की गई, वहीं मौक़े पर मौजूद एसपी ऋचा मिश्रा के साथ मिलकर मारपीट भी की गई.

Next Story
Share it
Top