Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ग्रामसभा में प्रेमी जोड़े की पिटाई, परिजन समेत आधे दर्जन से अधिक के खिलाफ FIR

अलग-अलग जाति का होने के कारण युवती के परिजन शादी के लिए नहीं थे तैयार। पढ़िए पूरी खबर-

ग्रामसभा में प्रेमी जोड़े की पिटाई, परिजन समेत आधे दर्जन से अधिक के खिलाफ FIR
X

अंबिकापुर। ग्रामसभा बुलाकर प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अलग-अलग जाति का होने के कारण युवती के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे इसलिए दोनों को लाठियों से अधमरा होने तक पीटा गया है। प्रेमी जोड़ो को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया है।

यह मामला अंबिकापुर के सरगा का है। पुलिस के मुताबिक सरगा निवासी आकाश प्रजापति का गांव की ही किरण यादव पिता सुदेश्वर यादव के साथ प्रेम प्रसंग एक वर्ष से चल रहा है। दोनों शादी करना चाहते हैं। इसी बीच युवती गर्भवती हो गई। युवक-युवती के अलग-अलग जाति होने पर लड़की पक्ष वाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं थे। परिजनों ने युवती की हत्या का प्रयास किया तो किसी तरह से भागकर प्रेमी के घर पहुंच गई।

युवती के परिजन और उपसरपंच सहित अन्य लोग शादी कराने का झांसा देकर युवक-युवती को ग्रामसभा में ले गए। वहां पर दोनों को लाठियों से अधमरा होने तक पीटा गया। इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों की किसी तरह जान बचाई और उन्हें अस्पताल भेजा। प्रेमी युगल की रिपोर्ट पर पुलिस ने शिवकुमार अग्रवाल, अमर दास, सिद्धनाथ पैंकरा और युवती के पिता सुदेस्वर यादव, मां और चाचा, चाची के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस मामले में जांच अधिकारी अलीका लकड़ा ने बताया कि- 'आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।'

Next Story