Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Femina Miss India 2019: छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव को 'मिस ग्रैंड इंडिया 2019' का खिताब, सीएम ने दी बधाई

छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने 'मिस ग्रैंड इंडिया 2019' का खिताब जीत लिया है। 'फेमिना मिस इंडिया 2019' (Femina Miss India 2019) मुकाबले में उन्होंने यह खिताब अपने नाम किया।

Femina Miss India 2019: छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव को

रायपुर। छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने 'मिस ग्रैंड इंडिया 2019' का खिताब जीत लिया है। 'फेमिना मिस इंडिया 2019' (Femina Miss India 2019) मुकाबले में उन्होंने यह खिताब अपने नाम किया। अब शिवानी जाधव मिस ग्रैंड इंटरनेशनल 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। वहीं राजस्थान की सुंदरी सुमन राव (Suman Rao) 'मिस इंडिया 2019' चुनी गईं और बिहार की श्रेया शंकर 'मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट 2019' बनीं।

सीएम ने दी बधाई - सीएम भूपेश बघेल ने शिवानी जाधव को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मुझे खुशी है कि छत्तीसगढ़ के युवा देश और दुनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर शिखर को छू रहे हैं। आपने छतीसगढ़ की नारी शक्ति का सम्मान और गौरव बढ़ाया है। माँ बम्लेश्वरी का आशीर्वाद आप पर सदा बना रहे।

बता दें कि Femina Miss India 2019 की प्रतियोगिता में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर, एक्टर मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने फिनाले को होस्ट किया। इसके साथ ही आज के समारोह में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया ने शो को जज किया।

Share it
Top