logo
Breaking

एक्टिंग के लिए परिवारवालों ने भेजा मुंबई, 6 माह में ही मिल गया टीवी में ब्रेकः सोमी अली

एक नए शहर में कॅरियर की शुरूआत करना अनजान व्यक्ति से बात करने जैसा है। हम जिस तरह व्यक्ति को समझते हैं, उसी नजर से शहर को भी समझना चाहिए।

एक्टिंग के लिए परिवारवालों ने भेजा मुंबई, 6 माह में ही मिल गया टीवी में ब्रेकः सोमी अली

एक नए शहर में कॅरियर की शुरूआत करना अनजान व्यक्ति से बात करने जैसा है। हम जिस तरह व्यक्ति को समझते हैं, उसी नजर से शहर को भी समझना चाहिए। यह कहना है टीवी एक्ट्रेस सोमी अली का, जो रविवार को छत्तीसगढ़ आर्टिस्ट एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में रायपुर पहुंची। इस दौरान खास बातचीत में सोमी ने अपना संघर्ष साझा किया।

उन्होंने बताया, मुझे बचपन में एक्टिंग का शाैक नहीं था। घर वालों के कहने पर मैंनेे नोएडा से हाेटल मैनेजमेंट की जाॅब और अपना घर छोड़कर मुंबई शहर से एक्टिंग शुरूआत की। मुंबई शहर मेरे लिए नया था। खुद काे साबित करने के लिए कई महीनों तक मैंने ऑडिशन दिया। किसी में चयन नहीं हुआ। 6 महीने बाद कलर्स चैनल में आने वाले शाे चंद्रकांता के ऑडिशन में चयन हुआ और एक्टिंग का मुझे एक प्लेटफार्म मिला।
मुंबई में खुद को स्थापित करना कठिन
सोमी का कहना है, मुंबई जैसे शहर में खुद को स्थापित करना कठिन कार्य हाेता है। खासकर एक्टिंग में अपना भविष्य बनाने वाले युवाओं के लिए। आज के समय में मुंबई शहर में आए दिन कई ऑडिशन हाेते हैं, जिसमें अधिकतर फेक और पहले से डिसाइटेड होते हैं। ऐसे में युवाअों को मानसिक रूप से मजबूत होकर सही राह पर आगे बढ़ना चाहिए।

महिलाओं पर आधारित है सीरियल
अपने आने वाले सीरियल स्वाभिमान की कहानी के बारे में सोमी ने बताया, यह सीरियल महिलाओं केे सम्मान पर आधारित है। जिसमें मेरा किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो परिवार वालों से खुद के सम्मान के लिए लड़ती है, फिर शादी के बाद समाज में अपनी प्रतिष्ठा के लिए। सोमी का कहना है इस सीरियल से समाज में परिर्वतन आएगा।
Share it
Top