logo
Breaking

मंत्रालय में नौकरी लगाने का झांसा 21 लोगों से ठगी

मंत्रालय में नौकरी लगाने के नाम पर एक दंपत्ति ने 21 लोगों से धोखाधड़ी की। आरोपियों ने लगभग 16 लाख रुपए भी ले लिए। शिकायत पर देवेन्द्र नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मंत्रालय में नौकरी लगाने का झांसा 21 लोगों से ठगी

मंत्रालय में नौकरी लगाने के नाम पर एक दंपत्ति ने 21 लोगों से धोखाधड़ी की। आरोपियों ने लगभग 16 लाख रुपए भी ले लिए। शिकायत पर देवेन्द्र नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। धमतरी जिले के ग्राम जोरातराई निवासी त्रिवेन्द्र कुमार ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है। त्रिवेन्द्र ने बताया कि दिसंबर 2017 में उसका संपर्क आरोपी रूपेन्द्र वर्मा (34) निवासी बड़े मुनगी थाना मंदिर हसौद, रूपेन्द्र की पत्नी शालिनी वर्मा (28) और बेबी राव निवासी देवेन्द्र नगर से हुआ। आरोपियों ने देवेन्द्र नगर स्थित अख्तर मंजिल कार्यालय में सभी को बुलाया था। यहां उन्होंने अपनी पहुंच बताकर मंत्रालय और अन्य विभागों में नौकरी लगाने का झांसा दिया।

दम्पतियो ने जिन को ठगा उन के नाम जिन्होंने शिकायत दर्ज करवाई | त्रिवेन्द्र ने 50 हजार रुपए दिए। वहीं त्रिवेन्द्र के अलावा सनत साहू से 60 हजार, कोमल साहू से 1 लाख, लेखराम साहू से 25 हजार, गोपी चंद से 50 हजार, संदीप निषाद से 1 लाख 20 हजार, धनेन्द्र साहू से 90 हजार, पवन नारायण साहू से 80 हजार, शेष नारायण वर्मा से 1 लाख, जगन्नाथ साहू से 2 लाख, मनोज साहू से 60 हजार, हरिशंकर साहू से 80 हजार, घनश्याम साहू से 70 हजार, चितेश्वर साहू से 50 हजार, देवेन्द्र निर्मलकर से 70 हजार, खिलेश्वर साहू से 30 हजार, हितेश साहू से 80 हजार, वेद प्रकाश साहू से 70 हजार, कामदेव साहू से 50 हजार, सावित्री साहू से 70 हजार और संजय यादव से 70 हजार रुपए लिए हैं। इसके अलावा और भी लोगों से आरोपियों के धोखाधड़ी करने की आशंका है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
Share it
Top