Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार, लॉकडाउन का उल्लंघन बताकर ग्रामीण से छीन लिए 3 हजार

नकली पुलिसकर्मी बनकर एक ग्रामीण से पैसा छीन लेने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दुरपा रोड निवासी जयसिंह टंडन आज सुबह राशन खरीदने घर से निकला था. रास्ते में उसे बाइक सवार एक युवक मिला जिसने खुद को पुलिस कर्मी बताकर लॉकडाउन में घूमने के बहाने जयसिंह से ₹3000 लूट लिए आधार कार्ड भी साथ लेकर युवक भाग निकला.

फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार, लॉकडाउन का उल्लंघन बताकर ग्रामीण से छीन लिए 3 हजार
X

कोरबा. नकली पुलिसकर्मी बनकर एक ग्रामीण से पैसा छीन लेने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दुरपा रोड निवासी जयसिंह टंडन आज सुबह राशन खरीदने घर से निकला था. रास्ते में उसे बाइक सवार एक युवक मिला जिसने खुद को पुलिस कर्मी बताकर लॉकडाउन में घूमने के बहाने जयसिंह से ₹3000 लूट लिए आधार कार्ड भी साथ लेकर युवक भाग निकला.

जयसिंह टंडन की रिपोर्ट पर कोतवाली प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सहयोगियों के साथ आरोपी की तलाश शुरू कर दी. थोड़ी देर बाद बताए गए हुलिया के अनुसार नकली पुलिसकर्मी को शारदा विहार रेलवे क्रॉसिंग के समीप पकड़ लिया गया. युवक के विषय में पता चला है कि उसका नाम धीरज मिश्रा है और वह अमरैया पारा में निवास करता है. यह भी पता चला है कि आरोपी पूर्व में भी कई मामलों में गिरफ्तार हो चुका है.

Next Story