Breaking News
Top

फेसबुक के साथ अब ट्वीटर पर भी कल मतदाताओं से सीधा संवाद करेंगे सीईओ सुब्रत साहू

टीम डिजिटल / हरिभूमि रायपुर | UPDATED Oct 11 2018 8:28PM IST
फेसबुक के साथ अब ट्वीटर पर भी कल मतदाताओं से सीधा संवाद करेंगे सीईओ सुब्रत साहू

छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से एक बजे तक फेसबुक और ट्वीटर के जरिए मतदाताओं से रू-ब-रू होंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के फेसबुक पेज और ट्वीटर हैंडल पर लाइव मौजूद रहकर वे मतदाताओं से सीधा संवाद करेंगे।

इस दौरान वे मतदाताओं द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी देंगे। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री सुब्रत साहू विधानसभा निर्वाचन की गतिविधियों और प्रदेश में पहली बार इस्तेमाल हो रहे सी-विजिल एप की उपयोगिता के बारे में भी जानकारी देंगे।

वे फेसबुक पेज और ट्वीटर हैंडल @CEOChhattisgarh पर लाइव मौजूद रहेंगे। प्रदेश के नागरिक उक्त अवधि के पूर्व भी अपनी जिज्ञासा और सवाल उल्लेखित फेसबुक पेज और ट्वीटर हैंडल पर दर्ज कर सकते है। 

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी विगत 01 अक्टूबर को भी फेसबुक पर मतदाताओं से रू-ब-रू हुए थे। मतदाताओं ने उत्साहपूर्वक बड़ी संख्या में उनसे सवाल पूछे थे और अपनी जिज्ञासाओं का समाधान किया था।
 
फेसबुक लाइव की सफलता को देखते हुए इस बार 12 अक्टूबर को वे फेसबुक के साथ-साथ ट्वीटर पर भी लाइव रहकर मतदाताओं से संवाद करेंगे। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं के बीच बेहतर पहुंच बनाने और उन्हें आगामी विधानसभा निर्वाचन में मतदान के प्रति प्रेरित करने में यह सीधी बातचीत काफी प्रभावी हो रही है।
 
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के सोशल मीडिया विंग द्वारा किए जाने वाले इस फेसबुक और ट्वीटर लाइव में प्रदेश के सभी मतदाताओं को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गई है। 
 
उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा निर्वाचन हेतु सोशल मीडिया फेसबुक पर पृथक से #ChhattisgarhVotes नामक एक प्रतियोगिता भी पूर्व से संचालित है। इसके लिए 500 रूपए से लेकर 50 हजार रूपए तक की पुरस्कार राशि का भी प्रावधान किया गया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
facebook will now talk directly with voters on twitter with ceo subrata sahu

-Tags:#Chhattisgarh News#Raipur News#Ceo Subrat Sahu

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo