Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भूत भगाने के नाम पर युवती से की ऐसी हैवानियत, जानकर रूह कांप जाएगी

वीडियो में एक पास्टर को भूत भगाने के नाम पर नाबालिग लड़की को बड़ी बेरहमी से पिटाई करते देखा गया है।

भूत भगाने के नाम पर युवती से की ऐसी हैवानियत, जानकर रूह कांप जाएगी

भूत भगाने के नाम पर एक पास्टर द्वारा नाबालिग की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल होने से सनसनी फैल गई है। जनआक्रोश को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को ग्राम छिपली/नगरी से गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में एक पास्टर को भूत भगाने के नाम पर नाबालिग लड़की को बड़ी बेरहमी से पिटाई करते देखा गया है।

नाजुक अंगों पर भी हैवानियत

पास्टर सिर्फ पिटाई करते वीडियों में नहीं दिख रहा बल्कि वह बालिका के पेट व उसके प्रायवेट पार्ट में भी पैर रखकर भूत भगाने के नाम पर हैवानियत दिखा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही नगरी थाना क्षेत्र के मामले का पता चलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

इसे भी पढ़ें- बिलासपुर: नेशनल लोक अदालत आज, इन 525 मामलों का होगा फैसला

पास्टर की पुत्री की सहपाठी है

घटना के संबंध में बताया गया है कि पीड़िता एक नाबालिग है जाे नगरी थाना क्षेत्र के ग्राम छिपली निवासी पास्टर दिनेश साहू की पुत्री के साथ राजिम में पढ़ती है।

किशोरी पर भूत-प्रेत का साया होने का अंधविश्वास के चलते उसके माता-पिता सितम्बर-अक्टूबर माह में रायपुर के संतोषी नगर में एक स्थान पर ले गए थे। जहां पास्टर का काम करने वाले छिपली निवासी दिनेश साहू ने किशोरी के ऊपर से भूत भगाने मारपीट की थी।

घटना रायपुर के संतोषी नगर की

वीडियो वायरल होने पर जब उसकी पड़ताल की गई तो पता चला कि यह घटना रायपुर के संतोषी नगर की है। एसडीओपी श्री चौधरी ने बताया कि दिनेश गांव में भी झाड़-फूंक का काम करता था, जिसके कारण ग्रामीणों में असंतोष था। ग्रामीणों के असंतोष को देखते हुए वह रायपुर संतोषी नगर में रहने लगा है।

पुलिस ने तत्काल लिया एक्शन

सूचना मिलते ही एसपी रजनेश सिंह ने नगरी एसडीओपी व टीआई को घटना की जांच के आदेश दिये। एसडीओपी रितेश चौधरी व टीआई राजकुमार सोरी ने आरोपी दिनेश को धारा 151 के तहत तत्काल गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Share it
Top