logo
Breaking

''भाजपा सरकार की विदाई के 48 घंटे शेष''

एग्जिट पोल 2018 (Exit Poll 2018) के नतीजे के बाद प्रदेश भाजपा के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के कुशासन के अंतिम 48 घंटे शेष हैं।

एग्जिट पोल 2018 (Exit Poll 2018) के नतीजे के बाद प्रदेश भाजपा के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के कुशासन के अंतिम 48 घंटे शेष हैं। इसके बाद इतिहास के पन्नों में काले अक्षरों में हमेशा के लिए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का कार्यकाल किसानों की आत्महत्या और 27 हजार महिलाओं के गायब होने, सरकार के द्वारा शराब बेचने के काले धब्बे के साथ दर्ज हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि 48 घंटे बाद एक नए युग की शुरुआत छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार से होगी। किसानों का कर्जा माफ होगा, युवाओं के हाथ में रोजगार होगा। बिजली बिल हाफ होने के साथ सुशासन की स्थापना होगी। उन्होंने कहा कि रमन-मोदी का झूठ फरेब इस बार छत्तीसगढ़ में चला नहीं। जनता ने झूठ बोलकर सत्ता पाने की लालसा रखने वालों को बाहर का रास्ता दिखा दिया।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव एवं वरिष्ठ नेताओं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संघर्ष का ही नतीजा है कि राज्य की जनता को भाजपा के कुशासन, भ्रष्टाचारी, अराजक सरकार से मुक्ति मिल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा 15 साल से छत्तीसगढ़ की जनता को लोक लुभावने वादे कर और झूठे सपने दिखाकर ठगती रही है। झूठे वादा कर सत्ता पाने वाली भाजपा अब कांग्रेस के संकल्पों को पूरा होते देख साक्षी बनेगी।
उन्होंने कहा विकास के खोखले दावे करने वाली भाजपा सरकार की विकास यात्रा को जनता ने पहले ही सिरे से खारिज कर दिया था। किसानों के आत्महत्या के लिए भाजपा सरकार कि नीतियां जिम्मेदार हैं। आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवार और छत्तीसगढ़ की जनता किसानों के आत्महत्या के लिए रमन सिंह व भाजपा को माफ नहीं करेंगे।
Share it
Top