Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब बेचने की शिकायत पर आबकारी विभाग ने 10 होटलों में मारा छापा, नहीं मिली शराब

कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को दृष्टि में रखते हुए राज्य शासन के निर्देशानुसार, छत्तीसगढ़ राज्य में संचालित समस्त देशी एवं विदेशी मदिरा दुकानें, समस्त बार और क्लब को बंद किया गया है, जिसका कठोरता से पालन कराया जा रहा है।

शराब बेचने की शिकायत पर आबकारी विभाग ने 10 होटलों में मारा छापा, नहीं मिली शराब
X

रायपुर. कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को दृष्टि में रखते हुए राज्य शासन के निर्देशानुसार, छत्तीसगढ़ राज्य में संचालित समस्त देशी एवं विदेशी मदिरा दुकानें, समस्त बार और क्लब को बंद किया गया है, जिसका कठोरता से पालन कराया जा रहा है।

इस विषय में कतिपय शिकायतें प्राप्त हो रही थीं कि कुछ बारों द्वारा अवैध रूप से मदिरा का विक्रय किया जा रहा है। प्राप्त शिकायतों को आबकारी विभाग द्वारा गंभीरता से लिया गया तथा आबकारी आयुक्त के निर्देशानुसार 26 अप्रैल को राज्य स्तरीय उड़नदस्ता तथा संभागीय उड़नदस्ता रायपुर की टीमों द्वारा संयुक्त रूप से रायपुर शहर में स्थित होटल ग्रैंड इम्पेरियाय, द लिविंग रूम कैफेय क्यू लखनवी रेस्टॉरेंटय 3 किंग्स रेस्टॉरेंटय शीतल इंटरनेशनलय ऑर्चिड बारय मोनू बारय होटल सिमरनय होटल पुनीतय होटल सी रॉकय कुल 10 स्थानों पर आकस्मिक दबिश दे कर जांच की गई।

जांच में उपरोक्त 10 स्थानों में से 06 स्थान पूर्णतः बंद पाए गए तथा शेष 04 स्थानों की जांच में कोई संदिग्ध गतिविधि दर्शित नहीं हुई। समस्त स्थानों पर स्टॉक रूम विधिवत सील पाए गए जो कि बंदी आदेश के परिपेक्ष में लगाए गए थे। उपरोक्त जांच के पूर्व छद्म क्रेता के माध्यम से मदिरा विक्रय का परीक्षण भी कराया गया जिसमें किसी भी स्थान से मदिरा का विक्रय किया जाना नहीं पाया गया।

Next Story