Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नान घोटाले में EOW की बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन नान प्रबंधक चिंतामणि चंद्राकर के कई ठिकानों पर ​दबिश Watch Video

​चर्चित नान घोटाले मामले में आज EOW ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तत्कालीन नान प्रबंधक चिंतामणि चंद्राकर के ​ठिकानों पर सोमवार को दबिश दी।

नान घोटाले में EOW की बड़ी कार्रवाई, तत्कालीन नान प्रबंधक चिंतामणि चंद्राकर के कई ठिकानों पर ​दबिश Watch Video

रायपुर। ​चर्चित नान घोटाले मामले में आज EOW ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तत्कालीन नान प्रबंधक चिंतामणि चंद्राकर के ​ठिकानों पर सोमवार को दबिश दी। EOW टीम ने चिंतामणि के दुर्ग, कांकेर और बैंग्लुरू स्थित मकान और घर पर छापेमारी की है। चिंतामणि के बेटे के ठिकाने पर चल रही कार्रवाई चल रही है।

जांच में चिंतामणि के खिलाफ़ मनी लॉन्ड्रिंग और भारी संख्या में नगदी के लेनदेन के सबूत मिले हैं। फिलहाल टीम मकान और आफिस के काग्ज और दस्तावेजों की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि इस जांच के बाद शाम तक संपत्ति के बारे में बड़ा खुलासा हो सकता है।

बता दें नान घोटाले में ईओडब्ल्यू ने 2015 में जब छापा मारा तो चिंतामणि चंद्राकर रायपुर में पदस्थ थे। नई सरकार बनने के बाद उनका तबादला कांकेर किया गया। यहां वे नान के जिला प्रबंधक है। नान डायरी में चिंतामणि का नाम सामने आया था।

ईओडब्ल्यू के आला अधिकारियों ने बताया कि चिंतामणि नान के जिला प्रबंधक रहने के दौरान एमजीएम में भी ट्रस्टी बन गया था। इससे पहले चिंतामणी को लंबे समय से ईओडब्लू में बयान देने बुलाया जा रहा था। 8 से ज्यादा नोटिस जारी किया जा चुका था। अफसरों को उम्मीद है कि छापेमारी के बाद कुछ अहम तथ्य मिल सकते हैं।


Next Story
Share it
Top