Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंगेली में मैराथन के जरिए होगा पर्यावरण और सेहत जागरूकता, कलेक्टर ने की तैयारियों की समीक्षा

पंजीयन का कार्य 29 फरवरी की सुबह 6.30 बजे तक किया जाएगा। आवेदन पत्र मुंगेली जिले की वेबसाइट http://mungeli.gov.in से भी डाउनलोड किया जा सकते हैं। पढ़िए पूरी खबर-

मुंगेली में मैराथन के जरिए होगा पर्यावरण और सेहत जागरूकता, कलेक्टर ने की तैयारियों की समीक्षा
X

मुंगेली। कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे की अध्यक्षता में आज कलेट्रोरेट स्थित मनियारी सभा में समय सीमा की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में उन्होंने जिले में संचालित विभिन्न योजनाओें की विस्तार पूर्वक समीक्षा की और मुंगेली जिले में सेहत और पर्यावरण के प्रति जागरुकता के लिए 29 फरवरी को मुंगेली मैराथन (रन फार मुंगेली) के आयोजन के बारे में जानकारी दी।

मैराथन सुबह 7 बजे स्थानीय रेस्ट हाउस मुंगेली से प्रारंभ होगा। मैराथन में शामिल होने के लिए निःशुल्क पंजीयन का कार्य प्रारंभ हो गया है। पंजीयन का कार्य 29 फरवरी की सुबह 6.30 बजे तक किया जाएगा। आवेदन पत्र मुंगेली जिले की वेबसाइट http://mungeli.gov.in से भी डाउनलोड किया जा सकते हैं।

उन्होंने मैराथन में सभी अधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। साथ ही बताया कि 10 किलोमीटर मैराथन में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले को दस हजार, द्वितीय स्थान आने वाले को सात हजार और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले को तीन हजार रूपए की नकद राशि और पदक प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

इसी तरह पांच किलोमीटर मैराथन में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले को पांच हजार, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले को तीन हजार और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को दो हजार रूपए की नकद राशि और पदक प्रदान किया जाएगा। मैराथन में सभी वर्ग के महिला एवं पुरूष प्रतिभागी भाग ले सकेंगे।

Next Story