Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ : सीएम निवास के करीब कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत, प्रशासन में हड़कंप

लॉकडाउन में रहने के बावजूद मृत वृद्धा में कोरोना संक्रमण पाए जाने से प्रशासनिक अमला हतप्रभ। पढ़िए पूरी खबर-

छत्तीसगढ़ : सीएम निवास के करीब कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत, प्रशासन में हड़कंप
X

भिलाई। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण लगातार पैर पसार रहा है। अब कोरोना से मौतों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। भिलाई के हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा में रहने वाली एक उम्रदराज महिला की मौत के बाद लिए गए सैंपल की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जहां महिला की मौत हुई उससे कुछ दूरी पर ही मुख्यमंत्री निवास है। महिला को तबियत खराब होने के चलते रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मंगलवार दोपहर को एम्स में रिफर किया गया था। एम्स पहुंचने तक महिला की मौत हो चुकी थी।

महिला का कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर शव को सुरक्षित रखवा दिया गया था। देर रात को जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होते ही प्रशासनिक अमले के बीच हड़कंप मच गया। जिला मुख्यालय से पहुंची जिम्मेदार अधिकारियों की टीम ने नगर निगम और पुलिस बल के साथ हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर अपने घेरे में ले लिया है।

भिलाई-चरोदा निगम क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है, जहां वृद्ध महिला में उसकी मौत के बाद कोरोना संक्रमण होना पाया गया है। हैरानी की बात यह है कि, जहां महिला की मौत हुई उससे कुछ दूरी पर ही मुख्यमंत्री निवास है। वह पूरे लॉकडाउन में घर पर ही रहीं हैं। वहीं उस घर में बाहर से भी कोई आया नहीं है। मृतका का पोता लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्रॉम होम पर है। इसके बावजूद मृत वृद्धा में कोरोना संक्रमण पाए जाने से प्रशासनिक अमला हतप्रभ है।

Next Story