Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना में तिरुपति गई बुजुर्ग महिला की सड़क हादसे में मौत, अधिकारियों की लापरवाही पर भड़के कलेक्टर, शो-कॉज नोटिस जारी

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत तिरुपति बालाजी का दर्शन करने गई बुजुर्ग महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. मृत बुजुर्ग महिला दल्ली राजहरा की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार अधिकारियों की लापरवाही के चलते बुजुर्ग सड़क हादसे की शिकार हो गई.

मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना में तिरुपति गई बुजुर्ग महिला की सड़क हादसे में मौत, अधिकारियों की लापरवाही पर भड़के कलेक्टर, शो-कॉज नोटिस जारी

राहुल भूतड़ा, बालोद. मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत तिरुपति बालाजी का दर्शन करने गई बुजुर्ग महिला की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. मृत बुजुर्ग महिला दल्ली राजहरा की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार अधिकारियों की लापरवाही के चलते बुजुर्ग सड़क हादसे की शिकार हो गई.

मामले की सूचना मिलते ही कलेक्टर ने अधिकारियों को शो-कॉज नोटिस जारी किया है. बुजुर्ग महिला का नाम चन्द्रकला राव बताया जा रहा है. महिला की शव को दल्ली राजहरा लाया जा चुका है. इस घटना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि रामेश्वरम तीर्थ में गए लोगों में जब वापस तिरुपति दर्शन के लिए आए तो महिला अपने ग्रुप से बिछड़ गई थी. दिन 24 फरवरी का था. अधिकारियों की लापरवाही इतनी कि जब सभी लोग ट्रेन में वापस छत्तीसगढ़ आने के लिए बैठे तब अधिकारी ने देखा कि चंद्रकला राव कहीं नजर नहीं आ रही है. सभी अधिकारी फिर उसे छोड़ कर वापस छत्तीसगढ़ आ गए.

मामले की जानकारी जब कलेक्टर को दी गई तब कलेक्टर ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए तत्काल तिरुपति पुलिस और आरपीएफ की मदद से जानकारी मांगी गई. तब पता चला कि एक अज्ञात महिला का शव मिला है. जब महिला का शव पहचान की गई तो वह महिला चंद्रकला राव निकली. जिसे तिरुपति पुलिस की सहायता से जिला कलेक्टर ने वापस उसको छत्तीसगढ़ लाया. मामले में कलेक्टर ने संज्ञान लेते हुए सभी अधिकारियों को नोटिस दिया है और अग्रिम कार्रवाई चालू कर दी है.

Next Story
Top