Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

61 वर्षीय बुजुर्ग ने की 13 वर्षीय बालिका के साथ अश्लील हरकत, तीन साल की जेल

61 वर्षीय बुजुर्ग की घिनौनी हरकत कोर्ट के सामने आने पर कोर्ट ने किसी प्रकार की दया नहीं दिखाई, उसने आरोपी को तीन वर्ष के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया।

61 वर्षीय बुजुर्ग ने की 13 वर्षीय बालिका के साथ अश्लील हरकत, तीन साल की जेल
X

61 वर्षीय बुजुर्ग की घिनौनी हरकत कोर्ट के सामने आने पर कोर्ट ने किसी प्रकार की दया नहीं दिखाई, उसने आरोपी को तीन वर्ष के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया। दरअसल आरोपी आइसक्रीम दुकान संचालक था और अपनी दुकान में आइसक्रीम लेने आई 13 वर्षीय बालिका के साथ अश्लील हरकत की थी।

प्रकरण के अनुसार 18 सितंबर 2016 को सिविल लाइंस इलाके में एक बालिका दोपहर सवा 3 बजे अपने घर से आइसक्रीम लेने गई थी। आइसक्रीम दुकान का संचालक राजकुमार माली टंडन डेयरी न्यू शांतिनगर सिविल लाइंस का निवासी है। वह उस समय अपनी दुकान में अकेला बैठा था। जैसे ही बालिका उसकी दुकान में आइसक्रीम लेने पहुंची, आरोपी बुजुर्ग ने बालिका की बांह पकड़कर अश्लील हरकत शुरू कर दी।
आरोपी से खुद को छुड़ाकर रोते-बिलखते बालिका अपने घर पहुंची। उसने अपने पिता को आपबीती बताई। बालिका के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया।
दोनो पक्षों को सुनने के बाद फास्ट ट्रेक कोर्ट की जज एडीजे निधि शर्मा तिवारी ने आरोपी को पाक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत दोषी करार देते हुए 3 वर्ष सश्रम कारावास की सजा व 2000 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। मामले में पांच लोगों की गवाही हुई। कोर्ट ने आरोपी के कार्य को अत्यंत ही घिनौना कार्य उल्लेखित किया।

अपराध और अपराधी का दायरा बढ़ा

समाज में बदलते परिवेश के साथ अपराध और अपराधी का दायरा भी बढ़ा है, लेकिन ऐसा कोई पैमाना नहीं, जहां अपराधी कानून से बच सके। बेटियों की सुरक्षा के लिए आरोपी की उम्र का लिहाज किए बगैर ऐसे कृत्यों को पुलिस के सामने लेकर आएं, ताकि कोर्ट में उसे सजा मिल सके।

- गाजेंद्र सोनकर, लोक अभियोजक अधिकारी

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story