logo
Breaking

स्कूल में बच्चे दे रहे परीक्षा और शिक्षक नशे में धुत होकर गांव की गलियों में कर रहा डांस

एक मामला हाल ही में कवर्धा जिले के एक गांव से सामने आया है। जहां एक ओर बच्चे परीक्षा दे रहे हैं तो, वहीं दूसरी ओर शिक्षक नशे में धुत होकर गांव की गलियों में डांंस करते घुम रहे हैं। अब शिक्षक का वीडियो इलाके के सोश्ल मीडिया ग्रुप में भी काफी वायरल हो रहा है।

स्कूल में बच्चे दे रहे परीक्षा और शिक्षक नशे में धुत होकर गांव की गलियों में कर रहा डांस
कहते हैं माता-पिता के बाद अगर दुनिया में कोई है जो बच्चों में संस्कार का संचार करता है तो वो शिक्षक है। लेकिन शिक्षक ही अगर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन सही तरीके से न करे तो बच्चों का क्या होगा? ऐसा ही एक मामला हाल ही में कवर्धा जिले के एक गांव से सामने आया है। जहां एक ओर बच्चे परीक्षा दे रहे हैं तो, वहीं दूसरी ओर शिक्षक नशे में धुत होकर गांव की गलियों में डांंस करते घुम रहे हैं। अब शिक्षक का वीडियो इलाके के सोश्ल मीडिया ग्रुप में भी काफी वायरल हो रहा है।
दरअसल, मामला कवर्धा जिले के शासकीय प्राथमिक शाला कांपा का है। यहां बच्चों का अर्धवार्षिक परीक्षा चल रही ​है। इस बात से बेखबर शिक्षक बनऊ मेरावी शराब के नशे में धुत होकर गांव की गलियों में नाचते हुए घुम रहे हैं। ऐसे ही शिक्षकों की लापरवाही के चलते बच्चों का भविष्य अंधकार की गर्त में जा रहा है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए कवर्धा डीईओ चैनसिंह ध्रुव ने कहा है कि ऐसा वीडियो मेरे सामने आया है। मामले की जांच की जाएगी। अभी बच्चों का पेपर चल रहा है, ऐसे में शिक्षक का अनुपस्थित रहना एक गंभीर विषय है। जांच में दोषी पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
Share it
Top