Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉ रमन सिंह बोले- न्याय योजना में भाजपा नेताओं की लिस्ट जारी करना कांग्रेस की छोटी मानसिकता

न्याय योजना में भाजपा नेताओं की सूची जारी करने के बाद पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. डॉ रमन सिंह ने कहा कि न्याय योजना में भाजपा नेताओं की लिस्ट जारी करना कांग्रेस की छोटी मानसिकता है. कॉग्रेस किसानों को राजनीतिक चश्मे से देख रही है. जबकि किसान किसी पार्टी का नहीं होता. इस तरह की सोच छोटी मानसिकता है.

डॉ रमन सिंह बोले- न्याय योजना में भाजपा नेताओं की लिस्ट जारी करना कांग्रेस की छोटी मानसिकता

रायपुर. न्याय योजना में भाजपा नेताओं की सूची जारी करने के बाद पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. डॉ रमन सिंह ने कहा कि न्याय योजना में भाजपा नेताओं की लिस्ट जारी करना कांग्रेस की छोटी मानसिकता है. कॉग्रेस किसानों को राजनीतिक चश्मे से देख रही है. जबकि किसान किसी पार्टी का नहीं होता. इस तरह की सोच छोटी मानसिकता है.

इधर मंत्री टीएस सिंहदेव ने बिना किसी का नाम लिए बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा है. मंत्री सिंहदेव ने कहा कि राजीव गांधी किसान न्याय योजना सभी किसानों के लिए है. चाहे वो किसान किसी समाज या किसी राजनैतिक पार्टी से हो. जिनके पास पैसा आया है तो वो लेना चाहें तो लें. जिन्हें राशि नहीं चाहिए वो वापस कर दें.

साथ ही बता दें कि न्याय योजना के तहत बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं के खाते में भी राशि अंतरित हुआ है. कांग्रेस ने कुछ नेताओं के नाम भी उजागर किए हैं. कांग्रेस ने लिस्ट जारी कर बताया है कि बीजेपी के कई बड़े नेताओं को न्याय योजना के तहत कितनी राशि पहली क़िस्त में मिली है. इसके बाद से इस पर जमकर राजनीति शुरू हो गया है. बीते कल धरमलाल कौशिक ने इसे कांग्रेस की ओछी मानसिकता करार दिया है.

Next Story
Top