Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नान मामले में गंभीर आरोपों के बाद बिफरे डॉ रमन सिंह, बोले- अपराधियों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रही है कांग्रेस

नान मामले में गंभीर आरोपों के बाद पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह जमकर बिफरे. डॉ रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार नान के अपराधियों को बचाने की कोशिश कर रही है, अपराधियों के कंधे पर रखकर बंदूक चलाने की कोशिश की जा रही है. कांग्रेस का फिर से एक बार घिनौना चेहरा सामने आया है.

नान मामले में गंभीर आरोपों के बाद बिफरे डॉ रमन सिंह, बोले- अपराधियों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रही है कांग्रेसDr. Raman Singh, angry after serious allegations Speak- Congress is firing guns by placing criminals on their shoulders

रायपुर. नान मामले में गंभीर आरोपों के बाद पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह जमकर बिफरे. डॉ रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार नान के अपराधियों को बचाने की कोशिश कर रही है, अपराधियों के कंधे पर रखकर बंदूक चलाने की कोशिश की जा रही है. कांग्रेस का फिर से एक बार घिनौना चेहरा सामने आया है.

पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने कहा कि सबसे पहले दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए भीमा मंडावी की हत्या को नक्सल घटना बताने की कोशिश की गई हैइसके बाद मंतूराम पवार से दबाव बनाकर पहले से एकदम अलग बयान दिलाया गया. आज हाईकोर्ट से जमानत पर चल रहे चार साल तक जेल में रहे शिवशंकर भट्ट से बयान दिलाकर भाजपा की छवि खराब करने की कोशिश की गई है.

डाॅ. रमन सिंह ने आगे कहा किकभी सीएम हाउस में न तो पैसे लेकर किसी के जाने जैसे बात हुई, न ऐसा करना संभव है. वहां जाने आने वाले हर व्यक्ति के संबंध में एंट्री होती है. दबाव बनाकर तमाम बातें कहने पर मजबूर की जा रही है. अपराधियों को सत्तारूढ़ पार्टी संरक्षण देकर बदनाम करने की साजिश रच रही है. आगे कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे.

Next Story
Share it
Top