Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेनका गांधी की शिकायत पर बिलासपुर में FIR, कुत्ते-बिल्ली की लड़ाई में आया नया मोड़

मेनका गांधी ने पुलिस को फोन पर प्रकरण में हस्तक्षेप करते हुए कार्यवाही की मांग की थी। पढ़िए पूरी खबर-

मेनका गांधी की शिकायत पर बिलासपुर में FIR, कुत्ते-बिल्ली की लड़ाई में आया नया मोड़
X

बिलासपुर। जिले में हुए कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई के मामले में नया मोड़ आया है। कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई के बीच शराबियों ने कुत्ते की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर शराबियों ने महिला के साथ मारपीट की। इस मामले में बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने पुलिस को फोन पर प्रकरण में हस्तक्षेप करते हुए कार्यवाही की मांग की गई थी। कल रविवार को मामले की शिकायत थाने में करने के बार कार्यवाही की गई है।

यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अज्ञेय नगर का है, जहां दयालबंद स्थित मधुबन चौक के पास रहने वाली सूर्या सोनी पति राजू सोनी शनिवार की रात घर के पास खड़ी थी। वहीं पर शराबी युवक गोलू यादव उसके दोस्त कमल, उदय व अन्य खड़े थे। इस दौरान युवक कुत्ते को दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से मार रहे थे। महिला ने उनकी हरकतों का विरोध किया। तब उन्होंने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच उसके पति ने बीच-बचाव किया।

महिला और उनके पति ने इसकी शिकायत 112 से की। इस बीच महिला रिपोर्ट दर्ज कराने थाने आ रही थी। तब युवकों ने उसे घेर लिया और चाकू दिखाकर धमकी देने लगे। इससे घबराई महिला घर आ गई।

इसके बाद उनकी इस हरकत से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो के साथ युवती ने सोशल मीडिया के जरिए सांसद मेनका गांधी से शिकायत की। इसके बाद रविवार को महिला ने मामले की शिकायत की। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की प्रारंभिक जांच के बाद वाजिदा बेगम सहित अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

बता दें कि मेनका गांधी, पशुओं के संरक्षण और उनके अधिकारों के लिए काम करने वाली अंतर्राष्ट्रीय संस्था पेटा की भारत में प्रमुख हैं।


Next Story