Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ढनढनी तालाब में दोबारा निकलने लगी दिव्य रोशनी, आसपास के दर्जनों गांव में चर्चा का विषय, ग्रामीणों को पता नहीं चल पा रहा कारण

ढनढनी तालाब में दोबारा दिव्य रोशनी निकलने की बात सामने आ रही है. आसपास के दर्जनों गांव में इस दिव्य रोशनी के विषय में चर्चा है. ग्रामीणों को इसका कारण अब तक पता नहीं चल पा रहा है. ढनढनी तालाब में दोबारा दिव्य रोशनी निकलने पर गांव के कुछ युवाओं ने इसे अपने कैमरे में कैद किया है. युवाओं ने जो वीडियो बनाया है, वो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

ढनढनी तालाब में दोबारा निकलने लगी दिव्य रोशनी, आसपास के दर्जनों गांव में चर्चा का विषय, ग्रामीणों को पता नहीं चल पा रहा कारण

बलौदाबाजार. ढनढनी तालाब में दोबारा दिव्य रोशनी निकलने की बात सामने आ रही है. आसपास के दर्जनों गांव में इस दिव्य रोशनी के विषय में चर्चा है. ग्रामीणों को इसका कारण अब तक पता नहीं चल पा रहा है. ढनढनी तालाब में दोबारा दिव्य रोशनी निकलने पर गांव के कुछ युवाओं ने इसे अपने कैमरे में कैद किया है. युवाओं ने जो वीडियो बनाया है, वो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

इससे पहले भी दिव्य रोशनी निकलने पर ग्रामीणों ने दैवीय शक्ति मानकर पूजा-अर्चना किया था. बीते दिनों लवन चौकी क्षेत्र अंतर्गत ढनढनी गांव के तालाब में लोगों ने अचानक रौशनी निकलते हुए देख लिया. कुछ ग्रामीणों ने तालाब में जाल मारकर भी देख लिया. ग्रामीणों को जाल में कुछ नहीं मिला. तालाब से निकलती अद्भुत रोशनी को देखने ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

Next Story
Share it
Top