logo
Breaking

दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा - निजी कंपनियों को लाभ पहुंचा रही है बीजेपी सरकार

एमपी के पूर्व सीएम और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने एलआईसी को लेकर बीजेपी को घेरा। दिग्विजय सिंह ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए एलआईसी को निजी हाथों में सौंपने के आरोप लगाया।

दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा - निजी कंपनियों को लाभ पहुंचा रही है बीजेपी सरकार

भोपाल। एमपी के पूर्व सीएम और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने एलआईसी को लेकर बीजेपी को घेरा। दिग्विजय सिंह ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए एलआईसी को निजी हाथों में सौंपने के आरोप लगाया। उन्होंने कहा पिछले पांच साल में 25 लाख अभिकर्ताओं ने काम छोड़ा है।


दिग्विजय ने बताया कि भोपाल मंडल में 10 हजार अभिकर्ता एवं 5 लाख 50 हजार बीमा धारकों को नुकसान हुआ है।दिग्विजय ने कहा कहा पंडित जवाहर लाल नेहरू ने एलआईसी का गठन किया था जिसकी पूंजी बढ़ी, इसके बाद करोड़ों पॉलिसी होल्डर बने, एलआईसी ने लाखो कमाए। उन्होंने कहा एलआईसी की सभी पॉलिसी एजेंट और बीमा धारकों के खिलाफ है। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि सरकारी कम्पनियो को खत्म करके निजी कम्पनियो को काम दिया जा रहा हैं।दिग्विजय ने कहा बीजेपी और मोदी निजी कम्पनियो को लाभ पहुंचाने का काम करते है। निजी कम्पनियो को 6 हजार से 12 हजार करोड़ तक का फायदा हुआ।

Share it
Top