Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

DIG डांगी ने देर रात बुलाई आपात बैठक, एसपी, थाना प्रभारियों और राजपत्रित अधिकारियों को दिए ये निर्देश...

डीआईजी रतन लाल डांगी ने राजनांदगांव के पुलिस कंट्रोल रूम में देर रात आपात बैठक बुलाई.

DIG डांगी ने देर रात बुलाई आपात बैठक, एसपी, थाना प्रभारियों और राजपत्रित अधिकारियों को दिए ये निर्देश...

राजनांदगांव. डीआईजी रतन लाल डांगी ने राजनांदगांव के पुलिस कंट्रोल रूम में देर रात आपात बैठक बुलाई. डीआईजी ने थाना प्रभारियों और राजपत्रित अधिकारियों को कल अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर आवश्यक निर्देश दिए हैं. साथ ही दुर्ग रेंज के सभी पुलिस अधीक्षकों को आवश्यक तैयारी के निर्देश दिए हैं. डीआईजी ने पुलिसकर्मियों को चौकन्ना रहने के निर्देश दिए हैं. कल मंदिर-मस्जिद में भी विशेष निगरानी रखी जाएगी.

साथ ही डीआईजी रतन लाल डांगी ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि आप सभी विभिन्न व्हाट्सअप ग्रुप्स के एडमिन व सदस्य, मीडिया एवं पत्रकार बंधुओं एवं सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर सक्रिय सभी से विनम्र आग्रह है कि अगले कुछ दिनों तक अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म/ ग्रुप में या किसी अन्य ग्रुप में कोई ऐसी न्यूज, खबर, संदेश, फॉरवर्ड संदेश या सचित्र संदेश को फॉरवर्ड न करे जिसके सत्यता के बारे में आप 100% सुनिश्चित न हो.

खास कर धार्मिक, राजनीतिक, सामाजिक टाइप के, घृणा या नफरत फैलाने वाले संदेशों का आप सब भी खुल के विरोध करे और अपने आस पास के लोगों को भी ऐसा करने से रोके. जिले/थाना या बाहर की कोई भी खबर को बिना सत्यता जांच और पुलिस की पुष्टि के संभावना के आधार पर ग्रुप में न चलाएं. पुलिस का सहयोग आपसे अपेक्षित है.

Next Story
Share it
Top