logo
Breaking

कांग्रेस को EVM बुखार, मिशन 65 प्लस पूरा कर चौथी बार बनेगी बीजेपी की सरकार- धमरलाल कौशिक

कांग्रेस को EVM बुखार हो गया है और मुंगेरीलाल की तरह हसीन सपने देख रही है। उसे मुंगेरीलाल के हसीन सपने छोड़ देना चाहिए। बीजेपी छत्तीसगढ़ में चौथी बार भी अपनी सरकार बनाएगी।

कांग्रेस को EVM बुखार, मिशन 65 प्लस पूरा कर चौथी बार बनेगी बीजेपी की सरकार- धमरलाल कौशिक

कांग्रेस को EVM बुखार हो गया है और मुंगेरीलाल की तरह हसीन सपने देख रही है। उसे मुंगेरीलाल के हसीन सपने छोड़ देना चाहिए। बीजेपी छत्तीसगढ़ में चौथी बार भी अपनी सरकार बनाएगी। उक्त बातें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने आज एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं।

पत्रकार वार्ता में कौशिक ने कहा चुनाव के वक्त ही कांग्रेस को EVM बुखार क्यों चढ़ जाता है? मुझे यह समझ नहीं आता। हम सीधी लड़ाई तीन बार लड़ चुके हैं और इस बार भी लड़ रहे हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ईवीएम मशीन की निगरानी के लिए कैमरा लगाने की मांग की थी, ऐसा कहकर कांग्रेस पहले ही चुनाव हार गई है। जब निष्पक्ष चुनाव हुआ है तब काउंटिंग भी निष्पक्ष होगी।

यदि कांग्रेसी चाहती है कि स्ट्रांग रूम में कैमरा लगाया जाए, तो इससे हमें कोई परहेज नहीं है। यदि कोई ईवीएम मशीन के पास जाकर सो भी जाए तो भी हमें परहेज नहीं, लेकिन बाद में ये आरोप न लगाएं कि ईवीएम की वजह से चुनाव हार गए।

11 दिसंबर को चुनाव नतीजे आने के बाद किसानों के धान ​बेचने के सवाल पर कौशिक ने कहा, किसानों कांग्रेस के घोषणा-पत्र को खरिज कर दिया है। 11​ दिसंबर का इंतजार करना चाहिए और किसी भी तरह के दुष्प्रचार से बचना चाहिए। दरअसल, ऐसी खबरें लगातार चर्चा में हैं कि प्रदेश में किसान 11 दिसंबर यानी विधानसभा नतीजों का इंतजार कर रहे हैं कि नतीजे आने के बाद ही वे धान बेचेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष कौशिक ने बताया मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 35 नेता प्रचार प्रसार के लिए जा रहे हैं। बृजमोहन अग्रवाल, अजय चन्द्राकर, सांवला राम डहारे सहित अनेक नेता विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश आज रवाना हो रहे हैं।

ईवीएम मशीन के संबंध में पूछे गए सवाल पर की 25 हैकर्स मतों को प्रभावित करने के लिए आए हैं। पर कौशिक ने टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस को ईवीएम बुखार है। वह सोते जागते ईवीएम मशीन को ही निशाना बनाते रहती है।

Share it
Top