logo
Breaking

भिलाई के एक ही परिवार के चार कांवरियों की ट्रेन की चपेट में आने से राउरकेला में मौत

एक ही परिवार के चार कांवरियों की रेलवे ट्रेक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग स्वयं को बचाने में सफल रहे ।

भिलाई के एक ही परिवार के चार कांवरियों की ट्रेन की चपेट में आने से राउरकेला में मौत
एक ही परिवार के चार कांवरियों की रेलवे ट्रेक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग स्वयं को बचाने में सफल रहे । मामला राउरकेला रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। सभी मृतक पावर हाउस भिलाई निवासी है। जानकारी के मुताबिक पावर हाउस निवासी राम भरोसे यादव 50 वर्ष, नीलेश यादव 35 वर्ष, जमुना यादव 30 वर्ष, लक्की यादव पानपेश स्टेशन के ओव्हर ब्रिज के नीचे से रविवार की रात 10.30 बजे पटरी पार कर रहे थे ।
तभी तेज रफ्तार से इंटरसिटी एक्सप्रेस धड़धड़ाती हुई आई और चारों को अपने चपेट में ले लिया। घटना में तीन लोग रघु कृष्णा 21 वर्ष, करण यादव 28 वर्ष शिव रतन चौधरी 32 वर्ष स्टापर पहुंचने के कारण बच गए। बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परिवार के थे जो पावर हाउस से झारसुगड़ा जाने के लिए निकले थे। मृतक परिवार सावन के माह में शिवधाम के लिए निकला था। इस दौरान पानपोश स्टेशन पहुंचे जहां वे बैजनाथ शिवधाम मंदिर में जलाभिषेक के लिए रेलवे लाईन क्रॉस कर रहे थे। उसी समय ट्रेन की चपेट में आने से इनकी मौत हो गई।
राउरकेला जीआरपी ने बताया कि यादव परिवार में सात लोग दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान चार लोग ट्रेन की चपेट में आए वहीं तीन स्वयं को पटरी पर बने स्टापर पर जाने के बाद वे बच पाए है। वहीं घटना रात की होने की वजह से लोगों को कुछ भी नहीं दिखाई दिया। ट्रेन की चपेट में आने के बाद कुछ लोग नदीं में गिरने की जानकारी मिली थी। सुबह होने पर सभी के शव को बरामद कर लिया गया।

चार की मौत, तीन बचे

कांवरियों की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई है। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना रविवार की रात की है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। घटना में तीन लोग बच गए है।

एस लकड़ा
प्रभारी
जीआरपी, राउरकेला स्टेशन
Share it
Top