logo
Breaking

कई संगीन वारदातों को अंजाम देने वाली 2 महिला सहित 4 नक्सली चढ़े पुलिस के हत्थे

प्रदेश के वनांचल क्षेत्र दंतेवाड़ा में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो अलग—अलग थाना क्षेत्रों से दो महिला नक्सली सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला नक्सलियों में से 1 पर 1 लाख और दूसरी पर 3 लाख का इनाम है

कई संगीन वारदातों को अंजाम देने वाली 2 महिला सहित 4 नक्सली चढ़े पुलिस के हत्थे
प्रदेश के वनांचल क्षेत्र दंतेवाड़ा में पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो अलग—अलग थाना क्षेत्रों से दो महिला नक्सली सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला नक्सलियों में से 1 पर 1 लाख और दूसरी पर 3 लाख का इनाम है। बताया जा रहा है गिरफ्तार किए गए सभी लोग कई नक्सली वारादातों में शामिल थे और अलग—अलग थाना क्षेत्रों में कई संगी अपराण दर्ज हैं।
मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस के जवान जंगल में सर्चिंग के लिए निकले थे। इसी दौरान जवानों को जंगल में 2 महिला और 2 पुरुष नक्सली किसी वारदात की योजना बनाते हुए पकड़े गए। जवानों को देखकर ये सभी नक्सली भागने का प्रयास करने लगे, लेकिन पुलिस के जवानों ने इन्हें धर दबोचा।
पकड़े गए नक्सलियों में 3 लाख इनामी महिला नक्सली मीना तेलाम (सप्लाई टीम प्रभारी), मंगले तेलाम (एलओएस सदस्य), भीमा कुंजाम (डीकेएमएस सदस्य), 1 लाख रुपए का इनामी दशमन कवासी (जनमिलिशिया कमाण्डर) शामिल है।
Share it
Top