logo
Breaking

पोर्ते राजधानी के क्राइम एएसपी, राठौर को ग्रामीण की जिम्मेदारी

राज्य सरकार ने आज विधानसभा चुनाव से पूर्व एक बार फिर पुलिस महकमे में फेरबदल किया है. गृह विभाग ने एक भारतीय पुलिस स्वेवा के अधिकारी और 14 एएसपी को नई पदस्थापना दी है.

पोर्ते राजधानी के क्राइम एएसपी, राठौर को ग्रामीण की जिम्मेदारी
राज्य सरकार ने आज विधानसभा चुनाव से पूर्व एक बार फिर पुलिस महकमे में फेरबदल किया है. गृह विभाग ने एक भारतीय पुलिस स्वेवा के अधिकारी और 14 एएसपी को नई पदस्थापना दी है. नए आदेश के अनुसार कोतवाली सीएसपी सुखनंदन राठौर को रायपुर का ग्रामीण एएसपी बनाया गया है. इसी प्रकार दौलत राम पोर्ते को रायपुर क्राइम एएसपी बनाया गया है. वही अनिवार्य सेवानिवृत्ति के बाद लौटे दागी अफसर संजय शर्मा को भी बहाल करने के बाद पुलिस मुख्यालय में पोस्टिंग दी गई है.
गृह विभाग ने आज जिन अधिकारियों को नई पदस्थापना दी है वह इस प्रकार है. आईपीएस शलभ कुमार सिन्हा को एएसपी सुकमा, सरजूराम सलाम को छसबल राजनांदगांव, शशिमोहन सिंह को एसपी राज्य पुलिस अकादमी,, रवि कुमार कुर्रे को एसपी पीटीएस मैनपाट, बलराम हिरवानी को एआईजी यातायात पुलिस मुख्यालय, संजय शर्मा को एआईजी पुलिस मुख्यालय, ओपी शर्मा को एआईजी तकनीकी शाखा, के के राठौर को एएसपी कांकेर, जयप्रकाश बढाई को एएसपी कोरबा, दौलत राम पोर्ते को एएसपी क्राइम रायपुर, प्रज्ञा मेश्राम को एएसपी दुर्ग, संजय महादेवा को एएसपी जगदलपुर, मधुलिका सिंह को एआईजी सरगुजा, सुखनंदन राठौर को एएसपी ग्रामीण रायपुर और साबित लाल चौहान को एएसपी बिलासपुर में नई पदस्थापना दी गई है,.
Share it
Top