Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना हॉटस्पॉट : मय्यत में शामिल होने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

लॉकडाउन होने के बावजूद मय्यत में शामिल हुए थे 200 से 300 लोग। पढ़िए पूरी खबर-

कोरोना हॉटस्पॉट : मय्यत में शामिल होने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा
X

कोरबा। कटघोरा कोरोना को लेकर छत्तीसगढ़ का पहला हॉटस्पॉट बन गया है। यहां से अब तक 9 कोरोना पॉजिटिव को इलाज के लिए एम्स भेजा जा चुका है। मस्जिद में 16 जमातियों के मिलने और एक ही दिन में 8 कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मामला संवेदनशील हो चुका है।

जो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे उसमें से 3 एक ही परिवार के थे। जो पार्षद के परिवार से ही थे और 31 मार्च को पार्षद पिता की मय्यत में शामिल हुए थे।

सूत्रों के अनुसार लॉकडाउन होने के बावजूद मय्यत में 200 से 300 लोग शामिल हुए थे, जिसमें कोरबा से ही नहीं बल्कि अन्य जिलों से भी लोग शामिल होने आए थे। इसकी पुष्टि होने के बाद आज जांजगीर चाम्पा से दो लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

कोरबा से भी पार्षद पिता की मय्यत में शामिल होने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कस लिया है। धरपकड़ तेज कर दी गई है, इनमें कुछ बड़े चेहरे भी सामने आ सकते हैं। कोरबा शहर में अब तक 8 संदिग्धों पर पुलिस कार्यवाही की सूचना प्राप्त हुई है, जिनमें 2 पुरानी बस्ती रानी रोड से, 2 सुभाष ब्लॉक मानिकपुर एरिया के एवं 4 लोग रिसदा करतला रामपुर से हैं। पुलिस ने इन सभी को राशियन हॉस्टल में आइसोलेट किया है।

Next Story