Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CORONA : रायगढ़ में युवक के खांसने पर बवाल, चलती ट्रेन से उतारा

युवक अहमदाबाद एक्सप्रेस में सफ़र कर रहा था इसी दौरान आने लगी खांसी। पढ़िए पूरी खबर-

CORONA : रायगढ़ में युवक के खांसने पर बवाल, चलती ट्रेन से उतारा
X
symbolic photo

रायगढ़। कोरोना का खौफ लोगों में इस कदर हावी हो गया है कि किसी भी प्रकार की सर्दी-खांसी के मरीज से भी लोग डरने लगे हैं। ऐसी ही एक घटना घटी जब एक युवक द्वारा ट्रेन में खांसने पर यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक युवक अहमदाबाद एक्सप्रेस में सफ़र कर रहा था। इसी दौरान युवक को खांसी आने लगी इसकी शिकायत किसी ने टीटीई से कर दी फिर क्या रायगढ़ पहुंचते टीटीई ने उसे रेलवे मेडिकल टीम के हवाले कर दिया।

युवक ने बताया कि वह मूलत: बंगाल का रहने वाला है। वह नशे का आदी है और कुछ माह से बीमार है। उसे लत के अनुसार मादक पदार्थ नहीं मिलने पर उसकी हालत बिगड़ गई। वह इलाज के सिलसिले में ट्रेन से अहमदाबाद जा रहा था। ट्रेन में असमान्य तरीके से खांसने पर अन्य यात्रियों ने टीटीई से शिकायत की जिस पर रायगढ़ स्टेशन में उतार दिया गया।

उसके खांसने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सुरक्षा की दृष्टि से अहमदाबाद एक्सप्रेस को अतिरिक्त समय के लिए यहां रोका गया। इसके बाद कोच की तत्काल सफाई कर सैनिटाइज किया गया। ट्रेन करीब आधा घंटा विलंब से रवाना हुई।

वहीं युवक को प्रारंभिक जांच के बाद निजी अस्पताल भेज दिया जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया, यहां स्वास्थ्य परीक्षण के बाद रिपोर्ट निगेटिव आने पर स्वास्थ्य महकमे ने राहत की सांस ली।

Next Story