Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना : राजनांदगांव समेत तीन जिलों को केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव की सराहना

केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव लव कुमार ने राजनांदगांव, दुर्ग और बिलासपुर जिला प्रशासन की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले 14 दिनों में यहां एक भी पॉजीटिव केस सामने नहीं आए। पढ़िए पूरी खबर-

कोरोना : राजनांदगांव समेत तीन जिलों को केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव की सराहना
X

रायपुर। केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव लव कुमार ने कोरोना के खिलाफ बेहतर काम करने वाले जिलों के प्रति आज प्रशंसा व्यक्त की है। छत्तीसगढ़ के लिए राहत और खुशी की बात है कि राजनांदगांव, दुर्ग और बिलासपुर जिलों का नाम लेकर केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव ने कहा कि इन जिलों में जिला प्रशासन और फ्रंटलाइन वर्कर्स बेहतर काम कर रहे हैं।

कोरोना संबंधी अपडेट जानकारी शेयर करने के लिए पीआईबी द्वारा आयोजित कॉफ्रेंस को संबोधित करते हुए केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव लव कुमार ने कहा कि देश के 15 राज्यों के 25 जिलों में कोरोना के खिलाफ मजबूती से जंग जारी है। उन्होंने कहा कि कुछ जिलों में बेहद बढ़िया काम हो रहा है, जिसके कारण पिछले 14 दिनों में वहां कोरोना के एक भी मामले सामने नहीं आ रहे हैं।

केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव ने लवकुमार ने छत्तीसगढ़ से सबसे पहले राजनांदगांव का जिक्र किया, जहां जिला प्रशासन और मैदानी अमले की सक्रियता के कारण कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण है। इसके अलावा उन्होंने दुर्ग और बिलासपुर जिले की भी तारीफ की। केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव ने छत्तीसगढ़ के अलावा देश के दूसरे राज्यों के जिलों की भी तारीफ की।

Next Story