Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना : छत्तीसगढ़ से झारखंड पहुंचे पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव

इन 5 लोगों को भी क्वारंटीन सेंटर में ही रखा गया था, लेकिन ये सभी मौका देखकर क्वारंटीन सेंटर से भाग गये थे। पढ़िए पूरी खबर-

कोरोना : छत्तीसगढ़ से झारखंड पहुंचे पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ की सीमा के क्वारंटीन सेंटर से बिना सूचना दिए झारखंड पहुंचे 5 लोग कोरोना पॉजेटिव पाये गये हैं। इन सभी की रांची मेडिकल कालेज में करायी गयी टेस्टिंग रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। दरअसल दूसरे राज्यों से छत्तीसगढ़ के रास्ते झारखंड जाने की कोशिश कर रहे लोगों को छत्तीसगढ़ सरकार के निर्देश पर सीमावर्ती जिलों में क्वारंटीन किया गया था, इन 5 लोगों को भी क्वारंटीन सेंटर में ही रखा गया था, लेकिन ये सभी मौका देखकर क्वारंटीन सेंटर से भाग गये थे। ये सभी झारखंड के पलामू के रहने वाले हैं।

खबरों के अनुसार, गुरूवार को पलामू में पांच नये कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है, जानकारी के अनुसार पॉजिटिव पाये गये लोग छत्तीसगढ़ के बैकुंठपुर के कोरिया से आये थे, इनके बारे में प्रशासन को यह सूचना मिली थी कि सभी छत्तीसगढ़ के क्वारेंटाइन सेंटर से भाग गये हैं। इस सूचना पर सक्रिय होकर प्रशासन ने इन लोगों को पकड़कर इलाज के लिए तुंबागाड़ा के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया था। इन पांच लोगों को मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 132 हो गयी है।

पलामू के डिप्टी कमिश्नर डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने लोगों से कहा है कि लोग घबराए नहीं, संक्रमित पाये गये लोग यहां किसी बाहरी के संपर्क में नहीं थे। बताया जाता है कि पांचों पॉजिटिव मरीज पलामू के रहने वाले हैं। इनमें चार एक महिला है।

Next Story