Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

समलैंगिक संबंध बनाने करता था मजबूर, परेशान मजदूर ने कर दिए ठेकेदार के तीन टुकड़े

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में दो दिन पहले शनिवार को सुबह थाना कोतरारोड को मानसरोवर तालाब के पास लेबर सप्लायर संदीप सिंह की सिरकटी लाश मिलने के मामले का खुलासा पुलिस ने किया है।

समलैंगिक संबंध बनाने करता था मजबूर, परेशान मजदूर ने कर दिए ठेकेदार के तीन टुकड़े

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में दो दिन पहले शनिवार को सुबह थाना कोतरारोड को मानसरोवर तालाब के पास लेबर सप्लायर संदीप सिंह (45 साल) की सिरकटी लाश मिलने के मामले का खुलासा पुलिस ने किया है। मृतक संदीप द्वारा जबरदस्ती लैंगिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने के कारण तंग आकर मजदूर ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया था। मजदूर ने बेहरमी से मृतक के शरीर को तीन भागों के काटकर फेंक दिया था।

हत्याकांड का कंट्रोल रूम में खुलासा करते हुए पुलिस कप्तान ने बताया कि संदीप सिंह का पतरापाली किरोडीमलनगर में रहने वाले मजदूर शंकर कुमार पासवान 28 साल के साथ मिलना जुलना था । वह मूलतः झारखंड का रहने वाला है। पुलिस को जानकारी मिली की घटना वाली रात पतरापाली में शंकर को घूमते देखा गया था। संदेह के आधार पर पुलिस टीम ने शंकर कुमार को हिरासत में लिया गया और उससे कड़ी पूछताछ की गई।

लैंगिक संबंध बनाने करता था मजबूर

जिसमें उसने जघन्य हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक संदीप सिंह काफी दिनों से शंकर कुमार पासवान के साथ लैंगिक संबंध बनाता था। संदीप सिंह के अंदर काम करने के कारण शंकर दबाव में था वह उसकी इन नजायज जरूरतों को पूरी भी कर रहा था। इसकी जानकारी होने पर उसके सहकर्मी मजाक उड़ाने लगे थे। इससे वह व्यथित रहता था।

मजदूर ने कर दिए तीन टुकड़े

घटना वाले दिन शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे मृतक संदीप सिंह, शंकर पासवान के घर पतरापाली आया। शंकर ने पूर्व सुनियोनियोजित तरीके से उसके घर पर संदीप सिंह के ऊपर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया और संदीप के मूर्छित होने पर उसका गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरी से शव का धड़, पैर और सिर को काटकर तीन अलग-अलग हिस्सों में कर अपनी साइकिल में शव के अवशेष को लादकर धड़ हिस्से को मानसरोवर में, पैर को मानसरोवर के आगे तथा सिर भाग को मानसरोवर के आगे चिराईपाली रोड में एक पानी टंकी के अंदर डाल दिया था।

Next Story
Share it
Top