Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ईवीएम मशीन की पहरेदारी करते कांग्रेस कार्यकर्ता की थमी सांसे, भूपेश बघेल ने सरकार को ठहराया जिम्मेदार

प्रदेश के जशपुर इलाके से एक बड़र खबर सामने आई है। खबर है कि ईवीएम मशीन की पहरेदारी कर रहे एक कांग्रेसी नेता की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि रविवार अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें जिला अस्पताल जशपुर लाया गया

ईवीएम मशीन की पहरेदारी करते कांग्रेस कार्यकर्ता की थमी सांसे, भूपेश बघेल ने सरकार को ठहराया जिम्मेदार
प्रदेश के जशपुर इलाके से एक बड़र खबर सामने आई है। खबर है कि ईवीएम मशीन की पहरेदारी कर रहे एक कांग्रेसी नेता की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि रविवार अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें जिला अस्पताल जशपुर लाया गया। हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें अंबिकापुर ​रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, इस घटना के लिए पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार और प्रदेश के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है। बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज कार्रवाई कर रहे हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने पंकज के मौत की पुष्टि की है।
मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद सभी जिलों के मुख्यालय में बने स्ट्रांग रूम में ईवीएम मशीन को रखा गया। मशीन में छेड़छाड़ न हो इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ता यहां पहरेदारी कर रहे थे। वहीं, जशपुर में पहरे दारी कर रहे पंकज की शनिवार दोपहर करीब 2 बजे अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें जिला अस्पताल जशपुर लाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अम्बिकापुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता की रविवार तड़के करीब तीन बजे मौत हो गई। ज्ञात हो कि जशपुर सीट से कांग्रेस की ओर से यूडी मिंज प्रत्याशी हैं।
Next Story
Share it
Top