logo
Breaking

राफेल डील पर पत्रकारवार्ता लेने कल आयेंगे कांग्रेस प्रवक्ता शक्ति सिंह

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर कल राजधानी रायपुर आयेंगे

राफेल डील पर पत्रकारवार्ता लेने कल आयेंगे कांग्रेस प्रवक्ता शक्ति सिंह

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर कल राजधानी रायपुर आयेंगे. वे रात्री साढ़े आठ बजे रायपुर पहुंचेंगे. इसके बाद यहाँ से बिलासपुर रवाना हो जाएंगे और रात्रि विश्राम वहीं करेंगे.

इसके बाद दुसरे दिन बिलासपुर में राफेल डील पर एक पत्रकारवार्ता करेंगे. श्री सिंह राफेल डील सौदे पर विस्तार से पत्रकारों को जानकारी देंगे. वे बिलासपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा करेंगे. इसके पश्चात् शाम साढ़े पांच बजे रायपुर के लिए रवाना होंगे. श्री सिंह रात आठ बजे की फ्लाइट से दिल्ली वापस लौट जाएगे.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने राफेल डील मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोडी है और इसे आगामी चुनाव में भी मुद्दा बनाने वाली है इसी कड़ी में कांग्रेस पूरे देश में इसका प्रचार कर रही है . कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता राफेल मुद्दे पर देश के सभी राज्यों में पहुंचकर पत्रकारवार्ता भी कर रहे है.
Share it
Top