Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस का रिमोट किसी के हाथ में नहीं : राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का रिमोट किसी के हाथ में नहीं है। कांग्रेस में कोई रिमोट भी नहीं चलाएगा।

कांग्रेस का रिमोट किसी के हाथ में नहीं : राहुल
X
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का रिमोट किसी के हाथ में नहीं है। कांग्रेस में कोई रिमोट भी नहीं चलाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा जैसी पार्टी नहीं है जिसका रिमोट नागपुर में संघ के प्रमुख मोहन भागवत के हाथ में है।
वे जो चाहते हैं छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार वही करती है। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जो बूथ जिताएगा वही लाईन में सबसे आगे होगा जो बूथ नहीं जिताएगा वह लाइन के पीछे लग जाएगा।
राहुल गांधी ने प्रदेश कांग्रेस के शंकर नगर स्थित नए कार्यालय भवन का लोकार्पण करते हुए ये बात कही। इस भवन को नाम पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गाधी के नाम पर किया गया है। इस कार्यक्रम में शामिल होने राहुल के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पार्टी कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा भी साथ आए थे।
कार्यक्रम में पार्टी महासचिव व प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव समेत पार्टी के सांसद, विधायक, वरिष्ठ नेता व अन्य पदाधिकारी शामिल हुए । इस कार्यक्रम में केवल पार्टी पदाधिकारियों व संगठन इकाईयों से जुड़े लोगों को बुलाया गया था।

जनता की लड़ाई लड़ने वाले जाएंगे विधानसभा में

राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारी पार्टी के कार्यकर्ता पोलिंग बूथ पर संघर्ष करते हैं। सरकार के खिलाफ आवाज उठाते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय नेता आते हैं पैराशूट से। लेकिन इस बार एेसा नहीं होगा। मैं हर पैराशूट काट दूंगा। कांग्रेस विधानसभा में उनको भेजेगी जो जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं।
जिनके दिल में छत्तीसगढ़ के किसानों,मजदूरों छोटे दूकानदारों के लिए प्रेम है। ऐसे लोगों की आवाज अब छत्तीसगढ़ की विधानसभा में गूंजेगी। उन्होंने कहा कि उपर से आने वाले नेताओं का पैराशूट काट दिया जाएगा वे दो हजार फिट की उंचाई से नीचे गिरेंगे। राहुल गांधी ने केंद्र तथा राज्य की सरकार के खिलाफ भी आरोप लगाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story