Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा - बीजेपी के कार्यकाल में हुआ 4601 करोड़ का टेंडर घोटाला

ई-टेण्डर मामले में प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने ई-टेंडर मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि रमन सरकार के कार्यकाल में 4601 करोड़ का टेंडर घोटाला हुआ था।

पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा - बीजेपी के कार्यकाल में हुआ 4601 करोड़ का टेंडर घोटालाCongress retaliated on former chief minister's statement, said - Tender scam worth Rs 4601 crore during BJP's tenure

रायपुर। ई-टेण्डर मामले में प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने ई-टेंडर मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि रमन सरकार के कार्यकाल में 4601 करोड़ का टेंडर घोटाला हुआ था। ई-टेंडर को लेकर भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयानों पर कांग्रेस कड़ी निंदा करती है। उनके शासनकाल में ई-टेंडर को लेकर चिप्स में बड़ा घोटाला हुआ था।

नंवबर 2015 से लेकर मार्च 2017 तक 1459 टेंडर डालने के लिए एक ही ई-मेल आईडी का इस्तेमाल किया गया था। 17 विभागों के अधिकारियों ने 4601 करोड़ के टेंडर में 74 एक्सेस कंप्यूटरों का इस्तेमाल निविदा अपलोड और उन्हीं कंप्यूटरों का इस्तेमाल निविदा भरने के लिए भी किया था। कांग्रेस सरकार पारदर्शिता से काम कर रही है तो रमन सिंह झूठे आरोपों का सहारा ले रहे हैं।

श्री त्रिवेदी ने कहा है कि रमन सरकार ने ई-टेंडर से बाहर की फर्मों और ठेकेदारों को पिछले दरवाजे से फायदा पहुंचाया। इसका इस्तेमाल सिर्फ अपने चहेते ठेकेदारों को बढ़ावा देने के लिए किया गया। बड़े-बड़े टेंडर जानबूझकर ई-टेंडर प्रक्रिया से ही किए गए। आरएसएस और भाजपा से जुड़े लोगों को ठेकेदारी में लाभ पहुंचाने के लिए भाजपा नेता आज इस प्रक्रिया की वकालत कर रहे।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top