Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

किसान भू अधिकार सम्मेलन में शामिल होने जगदलपुर पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस नेताओं ने किया जमकर स्वागत

अपने नियत एक दिवसीय प्रवास पर जगदलपुर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कांग्रेस नेताओं ने जमकर किया स्वागत।

किसान भू अधिकार सम्मेलन में शामिल होने जगदलपुर पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस नेताओं ने किया जमकर स्वागत

विकास तिवारी, जगदलपुर। अपने नियत एक दिवसीय प्रवास पर जगदलपुर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कांग्रेस नेताओं ने जमकर किया स्वागत। जगदलपुर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव द्वय डॉ. चंदन यादव, अरुण उरांव तथा राज्य सरकार के मंत्रीगण टीएस सिंहदेव, कवासी लखमा, डॉ. प्रेमसाय सिंह, डॉ. शिव कुमार डहरिया, जय सिंह अग्रवाल सहित कई नेताओं ने गर्मजोशी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष का जगदलपुर एयरपोर्ट पर स्वागत किया।

बता दें एयरपोर्ट में ही लंच करके वे हेलिकॉप्टर से एक बजकर 35 मिनट पर धुरागांव के लिए रवाना होंगे। 2 बजे धुरागांव में किसान भू अधिकार सम्मेलन में शामिल होने जाएंगे। धुरागांव में टाटा संयंत्र लिये अधिग्रहित किसानों की जमीनों को वापसी का प्रमाण पत्र सौंपेंगे।

इसके साथ ही वन क्षेत्रों में रहने वाले निवासियों को वन अधिकार पट्टे का वितरण कार्यक्रम की शुरुआत भी करेंगे। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार द्वारा ऋण मुक्त किये गये किसानों को राहुल गांधी ऋण मुक्ति प्रमाण पत्र भी सौपेंगे। उसके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा कोण्डागांव में लगाये जाने वाले फुडपार्क का शिलान्यास भी करेंगे।
Next Story
Top