Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह का भड़काऊ बयान, बोले- अधिकारी आपका काम नहीं करे तो उन्हें 'जूते मारिए' देखें वीडियो

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 15 साल बाद सत्ता में आने के बाद कांग्रेस (Congress) के मंत्री व विधायकों के अजीबो गरीब बयान चर्चा में हैं जिसके बाद से लगातार कांग्रेस की फजीहत होती जा रही है।

कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह का भड़काऊ बयान, बोले- अधिकारी आपका काम नहीं करे तो उन्हें

रायपुर। प्रदेश सरकार के विधायकों और मंत्रि​यों द्वारा आए दिन दिए जा रहे विवादित बयानों से कांग्रेस की फजीहत होती जा रही है। एक ओर जहां कांग्रेस (Congress) सरकार के मंत्री स्कूली बच्चों के बीच बैठकर उन्हें नेता बनने के लिए अफसरों का कॉलर पकड़ने की नसीहत दे रहे हैं वहीं अब दूसरी तरफ रामानुजगंज से कांग्रेस के विधायक बृहस्पति सिंह (MLA Brihaspat Singh) ने भड़काऊ (Controversy) बयान देकर सरकार के लिए मुसीबतें बढ़ा दी हैं।

दरअसल, राशन कार्ड वितरण संबंधी कार्यक्रम में बुधवार को भाग लेने पहुंचे रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह किसानों के हक में बोलते-बोलते मर्यादा तोड़ बैठे। विधायक ने कहा कि अगर बैंक का कोई भी अफसर किसानों को झूठे लोन के वसूली के नाम पर तंग करता है तो...उसे ''जूता मारना पड़े तो मारिए''। उनके इस बयान को लेकर बवाल मच गया है और एक बार फिर कांग्रेस सरकार की फजीहत हो गई है। इस कार्यक्रम में खाद्य मंत्री अमरजीत सिंह भगत (Minister Amarjeet Singh Bhagat) भी मौजूद थे।

विधायक (MLA) ने कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ जांच होनी चाहिए और उन्हें हर हाल में जेल भेजा जाना चाहिए। ऐसे अधिकारियों को अगर जूता मारना पड़े तो मारो, लेकिन किसानों को धोखा देना कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमारे अन्नदाता को कोई परेशान नहीं कर सकता। कुछ बैंक अधिकारियों ने किसानों से गलत तरीके से दस्तखत करा लिए हैं और उन्हें कर्ज वसूली का नोटिस भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और जिले के कलेक्टर से कर चुके हैं। गौरतलब है कुछ ही दिन पहले छत्तीसगढ़ सरकार में आबकारी मंत्री कवासी लखमा (Minister Kawasi Lakhma) ने बच्चों को कहा था कि बड़ा नेता बनना है तो कलेक्टर-एसपी जैसे अधिकारियों का कॉलर पकड़ो।



Next Story
Share it
Top