logo
Breaking

कांग्रेस हर मुद्दे को लेकर कन्फ्यूज है और जनता को भी कन्फ्यूजन परोस रही है- भाजपा

विधानसभा चुनाव के दोनों चरणों के मतदान के बाद अब जनता को परिणाम का इंतजार है

कांग्रेस हर मुद्दे को लेकर कन्फ्यूज है और जनता को भी कन्फ्यूजन परोस रही है- भाजपा
विधानसभा चुनाव के दोनों चरणों के मतदान के बाद अब जनता को परिणाम का इंतजार है। जहां भाजपा चौथी बार सरकार बनाने के लिए अस्वस्थ है, तो वहीं 15 साल से सत्ता से दूर कांग्रेस भी अपनी छत्तीसगढ़ में अपनी सरकार आने का दावा कर रही है। इसी बीच भााजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद हर मुद्दे पर कन्फ्यूज है और जनता को भी कन्फ्यूजन परोस रही है।
प्रवक्ता श्रीवास्तव ने आगे कहा कि कांग्रेस नेता ईवीएम का अनर्गल राग अलाप रहे हैं। यह प्रलाप जाहिर करता है कि कांग्रेस के नेता अपनी तयशुदा पराजय को स्वीकार करके अब हार के बहाने तैयार कर रहे हैं। एक ओर चिंताग्रस्त कांग्रेस नेता अभी से प्रलाप करने लगे हैं जबकि भाजपा चौथी बार सरकार में आने के बाद की जनकल्याणकारी योजनाओं पर क्रियान्वयन को लेकर चिंतन कर रही है। कांग्रेस नेता जिस तरह बात-बेबात चुनाव आयोग पहुंचकर बखेड़ा खड़ा करने का काम कर रहे हैं, इससे उनकी विश्वसनीयता दांव पर लग रही है और कांग्रेस की स्थिति हास्यास्पद होती जा रही है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने सोमवार को जारी एक वक्तव्य में कहा कि एक भाजपा को प्रदेश की जनता पर पूर्ण विश्वास है और भाजपा चौथी बार भी सत्ता में यकीनन वापसी कर रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश के चहुंमुखी विकास और कल्याणकारी कार्यक्रमों ने भाजपा के प्रति जन-विश्वास को संवर्धित किया है, उसका सुपरिणाम 11 दिसंबर को भाजपा की शानदार जीत के साथ पूरा प्रदेश देखेगा।
Share it
Top