logo
Breaking

छत्तीसगढ़: कलेक्टर ओपी चौधरी का इस्तीफ़ा मंजूर, लड़ेंगे चुनाव

रायपुर कलेक्टर ओपी चौधरी के भाजपा में शामिल होने की अटकलों और नौकरी से इस्तीफा देने को लेकर खबर के बाद राजनीतिक और प्रशानिक हलकों में जबरदस्त हलचल मचा हुआ है

छत्तीसगढ़: कलेक्टर ओपी चौधरी का इस्तीफ़ा मंजूर, लड़ेंगे चुनाव

रायपुर कलेक्टर ओपी चौधरी के भाजपा में शामिल होने की अटकलों और नौकरी से इस्तीफा देने को लेकर खबर के बाद राजनीतिक और प्रशानिक हलकों में जबरदस्त हलचल मचा हुआ है. वही अब दिल्ली के उच्च पदस्थ सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है कि अभी अभी ओपी चौधरी का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है. वे जल्द ही भाजपा में शामिल हो जाएंगे .इसके बाद भाजपा उन्हें विधानसभा चुनाव में टिकट देकर मैदान में उतारेगी. संभवाना जताई जा रही है कि ओपी चौधरी को खरसिया में उमेश पटेल के विरुद्ध चुनाव लड़ाया जाएगा.

ओपी चौधरी ने करीब नौ दिन पहले ही राज्य सरकार को इस्तीफा सौंप दिया था. इसके बाद उनके इस्तीफे को राज्य सरकार की अनुसंशा के बाद केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय के पास भेज दिया था.

अमित शाह के समक्ष लेंगे भाजपा प्रवेश

सूत्रों के अनुसार ओपी चौधरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हाथों भाजपा प्रवेश की योजना प्रदेश भाजपा ने की थी.लेकिन अमित शाह का दौरा टलने के कारण ओपी चौधरी को भाजपा प्रवेश कराने का कार्यक्रम भी ताल गया.
Share it
Top