logo
Breaking

सीएम रमन सिंह का दावा: पूर्ण बहुमत से लगाएंगे जीत का चौका, हमें किसी की मदद की जरूरत नहीं है

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जैनम मानस समिति के कार्यक्रम में हुए शामिल होने नया रायपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जैनम मानस भवन का लोकार्पण किया

सीएम रमन सिंह का दावा: पूर्ण बहुमत से लगाएंगे जीत का चौका, हमें किसी की मदद की जरूरत नहीं है
मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जैनम मानस समिति के कार्यक्रम में हुए शामिल होने नया रायपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जैनम मानस भवन का लोकार्पण किया। बताया जा रहा है कि जैनम पैलेस मानस भवन को 5 स्टार की तरह बनाया गया है साथ ही सुविधाएं भी 5 स्टार होटल की तरह है। इस दौरान सीएम रमन सिंह ने जनसभा को संबोधित किया।
रमन सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महज 24 घंटे के भीतर फैसला आ जाएगा कि प्रदेश में कौन सरकार बनाएगा। वैसे छत्तीसगढ़ में बीजेपी जीत का चौका लगा रही है। हमें किसी के सहयोग की जरूरत नहीं पड़ेगी, हम बहुमत से सरकार बना रहे हैं। वहीं, विधायकों के दल—बदल की बात लेकर उन्होंने कहा कि हमारे विधायक चट्टान की तरह मजबूत हैं, उन्हें कहीं भेजने की जरूरत नहीं है।
इस संबोधन के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। रमन सिंह ने ​कहा कि कांग्रेस सीएम हादस में हजारों लोगों को बैठा सकते हैं, छोटी सोच के लोगों का कोई भरोसा नहीं है। कांग्रेस के लोगों को चुनाव आयोग पर ही भरोसा नहीं है। छत्तीसगढ़ में बहुमत से हमारी सरकार बन रही है, हम 50—60 सीट जी रहे हैं।
Share it
Top