Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोगी से मिलने सीएम भूपेश पहुंचे नारायणा, प्रदेश के कई नेता मौजूद

सीने में तेज दर्द और सांस लेने में तकलीफ होने पर अजीत जोगी अस्पताल में कराया गया था भर्ती। पढ़िए पूरी खबर-

जोगी से मिलने सीएम भूपेश पहुंचे नारायणा, प्रदेश के कई नेता मौजूद
X
प्रतीकात्मक चित्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व जनता जोगी पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें देवेन्द्र नगर स्थित नारायणा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें सुबह नाश्ते करते समय सांस लेने में दिक्कत होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी खबर मिलते ही कई बड़े नेता उनसे मिलने पहुंचे। इसी क्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी श्री नारायणा हॉस्पिटल पहुंचे हैं।

बता दें अचानक सीने में तेज दर्द और सांस लेने में तकलीफ होने पर अजीत जोगी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसकी खबर मिलते ही अस्पताल में उनके शुभचिंतकों और समर्थकों का ताँता लग गया था। डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें कार्डियक अटैक आया था। फिलहाल उन्हें सघन चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है।

कल सोमवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी जोगी से मिलने अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल जाना। इसके अलावा स्वास्थ्य मंत्री टीएससिंहदेव भी वरिष्ठ नेताओं समेत उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

राजधानी एवं आसपास के नेताओं के अलावा पेंड्रा और मरवाही के लोग भी अस्पताल पहुंचे। इसके पहले भी अजीत जोगी को सांस लेने में तकलीफ के चलते गुरुग्राम में स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Next Story