logo
Breaking

आज पूर्व सीएम अजीत जोगी से मुलाकात करेंगे सीएम भूपेश बघेल, माने जाते हैं चिर प्रतिद्वंदी

प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल आज बिलासपुर दौरे पर हैं। इस दौरे की सबसे खास बात यह है कि वे आज जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी से मुलाकात करेंगे

आज पूर्व सीएम अजीत जोगी से मुलाकात करेंगे सीएम भूपेश बघेल, माने जाते हैं चिर प्रतिद्वंदी

प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल आज बिलासपुर दौरे पर हैं। अपने बिलासपुर प्रवास के दौरान सीएम बघेल आज कई कर्यक्रमों में शामिल होंगे, लेकिन इस दौरे की सबसे खास बात यह है कि वे आज जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी से मुलाकात करेंगे। मुलाकात के दौरान अजीत जोगी के साथ उनकी पत्नी व कोटा विधायक डॉ. रेणु जोगी और बसपा व जेसीसीजे महागंठबन्धन के विधायकदल के नेता व लोरमी विधायक धर्मजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे।

गौर करने वाली बात यह है कि बताया जा रहा है इस मुलाकात की पहल खुद जोगी ने ही की है। साल 2018 के आखरी दिन अपने चिर विरोधी माने जाने वाले नेता एक दूसरे से मुलाकात करेंगे। बताते चलें कि कांग्रेस ने सता पर कब्जा जमाने के बाद शपथ ग्रहण समारोह में भी अजीत जोगी को अमंत्रित किया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे। अगर देखा जाए तो सत्ता में आने के बाद सीएम भूपेश बघेल जोगी को लेकर मुखर रहे, लेकिन लंबे समय से भूपेश प्रति जोगी की प्रतिक्रिया सामान्य रही है।

अपने प्रवास के दौरान सीएम भूपेश बघेल आज छत्तीसगढ़ भवन में स्टेट बार कांउसिल व जिला अधिवक्ता संघ के सम्मान समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद वे दोपहर 1:40 बजे महंत बाड़ा मिनी बस्ती जरहाभाठा और दोपहर 2:10 बजे तक यहां आयोजित गुरु घासीदास जयंती समारोह में शामिल होंगे। इस तरह अगल-अलग कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे।

Share it
Top