Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ की जनता ने राहुल गांधी पर भरोसा किया और हमारी सरकार बनाई

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बतौर सीएम पहली बार कांकेर पहुंचे जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया

सीएम भूपेश बघेल बोले- छत्तीसगढ़ की जनता ने राहुल गांधी पर भरोसा किया और हमारी सरकार बनाई
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बतौर सीएम पहली बार कांकेर पहुंचे जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की बातों पर जनता ने भरोसा किया और छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनाई। इस कार्यक्रम में मंत्री कवासी लखमा, कांकेर विधायक शिशुपाल सोरी, अंतागढ़ विधायक अनूप नाग,कांकेर के पूर्व विधायक शंकर ध्रुवा मौजूद रहे।
सीएम भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा-बस्तर की जनता ने जैसा स्वागत किया, उससे मैं गदगद हूं। 2018 का विधानसभा चुनाव महत्वपूर्ण था, दिल्ली में बैठे राजनीतिक समीक्षक कहते थे , छतीसगढ़ में रमण सिंह की सरकार बन जाएगी। उनकी बातें सुनकर हम भी घबरा गए थे कि फिर कही अंतागढ़ जैसे कांड ना हो जाए, लेकिन हमें जनता पर विस्वास था। हम तो 60 सीट ही सोचते थे, लेकिन जनता ने छप्पर फाड़ कर वोट दिया।
उन्होंने आगे कहा कि छतीसगढ़ को लूटने वाली भाजपा के पास सब कुछ था। हम निहत्थे थे, लेकिन जनता ने हमारा साथ दिया। भाजपा की दादागिरी और पैसा कुछ काम नही आया, जनता ने हमे तीन चौथाई सीट दिलाकर जिताया। जनता को यह जीत समर्पित करता हूं। भाजपा के लोग शराबबंदी की बात कर रहे है, हमने ने वादे पूरे करने की शुरुवात कर दी है। उन्होंने 15 साल बस वादे किए लेकिन उसे पूरा नहीं किया। छतीसगढ़ की 2 करोड़ 55 लाख जनता यह सरकार चलाएगी, घोषणा पत्र के सभी वादे पूरे होंगे।
पखांजुर और चारामा, कोंडागांव, बस्तर मे राहुल गांधी ने कहा था किसानों का कर्जा माफ होगा। हमने 10 दिन के पहले कर दिया। राहुल गांधी की बातों पर जनता ने भरोसा किया। झीरम घाटी के शहीदों को न्याय मिलेगा । एसआईटी गठन का उद्देश्य शहीदों को न्याय दिलाना है। इस बीच उन्होंने कहा जितने भी वादे हमने किये है सब पूरे होंगे। 15 दिन की सरकार में हजारों करोड़ रुपये के वादे पूरे हुए। भूपेश बघेल के साथ मंत्री कवासी लखमा ने भी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और पीएम मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।
Next Story
Share it
Top