Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोटा में फंसे बच्चों को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने राजस्थान के सीएम से की बात, गहलोत बोले- चिंता की कोई बात नहीं

सीएम भूपेश बघेल ने अभिभावकों से कहा- यदि किसी बच्चों को कोई परेशानी हो तो अपने जिला कलेक्टर को कराएं अवगत

कोटा में फंसे बच्चों को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने राजस्थान के सीएम से की बात, गहलोत बोले- चिंता की कोई बात नहीं
X

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोटा राजस्थान में अध्ययन कर रहे छत्तीसगढ़ के बच्चों की व्यवस्था को लेकर आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बात की। राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने सीएम भूपेश बघेल को आश्वस्त किया है कि कोटा में रह रहे बच्चों को लेकर किसी भी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नही है।

सभी बच्चों के लिए राजस्थान सरकार द्वारा सभी आवश्यक व्यवस्था कोटा में ही सुनिश्चित की जा रही है। इसके लिए राजस्थान सरकार द्वारा नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए गए है साथ ही हेल्पलाईन नंबर (Dist. Covid. Control room no. 07442325342 कोटा राजस्थान) भी जारी किए गए है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोटा में अध्ययनरत छत्तीसगढ़ के बच्चों के अभिभावकों से कहा है कि उन्हें किसी भी तरह से परेशान होने की जरूरत नही है, छत्तीसगढ़ सरकार बच्चों की सुरक्षा और उनकी व्यवस्था के लिए कृतसंकल्पित है। उन्होंने कहा कि यदि कोटा में किसी बच्चे को कोई परेशानी हो तो उनके अभिभावक पूरी जानकारी के साथ अपने जिला कलेक्टर को अवगत कराएं ताकि कोटा में उनकी समस्याओं का निराकरण किया जा सके।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोटा में बच्चों की व्यवस्था को लेकर सचिव परिवहन डॉक्टर कमलप्रीत सिंह एवं अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू राजस्थान सरकार के उच्च अधिकारियों से सतत संपर्क में है और बच्चों की व्यवस्था की लगातार जानकारी ले रहे है।

Next Story