Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम भूपेश बघेल बोले- पीएम मोदी ने कोरोना संकट से लंबी तैयारी के साथ लड़ने के लिए कहा है, छत्तीसगढ़ पूरी तरह तैयार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लंबी तैयारी के साथ कोरोना से लड़ने के लिए कहा है. छत्तीसगढ़ सरकार इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि उन्होंने कब तक यही स्थिति रहेगी इसके संबंध में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है.

सीएम भूपेश बघेल बोले- पीएम मोदी ने कोरोना संकट से लंबी तैयारी के साथ लड़ने के लिए कहा है, छत्तीसगढ़ पूरी तरह तैयार
X

रायपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने लंबी तैयारी के साथ कोरोना से लड़ने के लिए कहा है. छत्तीसगढ़ सरकार इसके लिए पूरी तरह से तैयार है. हालांकि उन्होंने कब तक यही स्थिति रहेगी इसके संबंध में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है. सरकार सभी पहलुओं पर ध्यान दे रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सामान्य तौर पर खुशी के मौके पर दीया जलाया जाता है. इन दिनों कोरोना को लेकर ऐसा कोई माहौल नहीं है. महामारी तेजी से बढ़ रही है.

लॉकडाउन के दौरान स्प्रिट पीने से लोगों की मौत पर कहा कि हमें पहले से इस बात की आशंका थी. हमने इसके लिए कमेटी गठित की है. वह जो सुझाव देगी उसके बाद ही निर्णय लेंगे. तब्लीकी जमात द्वारा डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ अभ्रद व्यवहार पर कहा कि हमारे यहां ऐसी कोई स्थिति नहीं है. दूसरे स्टेट के बारे में में कोई टिप्पणी व्यक्त नहीं करूंगा.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर कहा कि सोनिया गांधी ने सभी राज्यों को बेहतर इंतजाम करने के लिए कहा है. लॉक डाउन को लेकर उनकी चिंता इस बात पर थी कि इसे बगैर किसी ठोस रणनीति के लागू किया गया है. काफी लोग परेशान हो रहे हैं. एक तरफ हम विदेशों से आने वालों के लिए स्पेशल फ्लाइट की व्यवस्था कर रहे हैं.दूसरी और हमारे गरीब लोग एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए ही साधन हीन है. ऐसी स्थितियों पर कांग्रेस अध्यक्ष ने चिंता जताई है.

Next Story