Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम भूपेश बघेल बोले- सारकेगुड़ा मामले में सामने आये तथ्यों की परीक्षण के बाद लेंगे एक्शन, 17 लोगों की मौत से बढ़कर कोई घटना हो सकती है?

सीएम भूपेश बघेल ने सारकेगुड़ा मामले में सामने आये तथ्यों की परीक्षण के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि 17 लोगों की मौत से बढ़कर कोई घटना नहीं हो सकती है. सत्ता में थी तब बीजेपी मौन थी. अब हल्ला मचा रहे हैं.

CM Bhupesh Baghel arrives at Rajiv BhavanCM Bhupesh Baghel arrives at Rajiv Bhavan

कोरबा. सीएम भूपेश बघेल ने सारकेगुड़ा मामले में सामने आये तथ्यों की परीक्षण के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि 17 लोगों की मौत से बढ़कर कोई घटना नहीं हो सकती है. सत्ता में थी तब बीजेपी मौन थी. अब हल्ला मचा रहे हैं.

सीएम ने आगे कहा कि लेमरू एलीफैंट जोन प्रोजेक्ट के लिए बजट पास हो चुका है. जल्द ही क्षेत्र को डेवेलप किया जाएगा. नगरीय निकाय चुनाव के लिए पार्षद प्रत्याशियों के चयन को लेकर बोले कि चयन समिति में फैसले लेंगे. बता दें कि सीएम भूपेश बघेल आज पूर्व सांसद एवम दिवंगत नेता डॉ. बंशीलाल महतो के दशगात्र में शामिल होने कोरबा पहुंचे थे. सीएम ने कहा कि डॉ. बंशीलाल महतो के सेवाकार्य को भुलाया नहीं जा सकता.

Next Story
Share it
Top