logo
Breaking

छत्तीसगढ़ की कमान संभालने के बाद पहली बार मां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

प्रदेश के भूपेश बघेल शुक्रवार को मां बमलेश्वरी दर्शन के लिए डोंगरगढ़ पहुंचे। भूपेश बघेल ने यहां पर विधि विधान से मां बमलेश्वरी की पूजा अर्चना कर प्रदेश की तरक्की और खुशहाली की कामना की

छत्तीसगढ़ की कमान संभालने के बाद पहली बार मां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे सीएम भूपेश बघेल
प्रदेश के भूपेश बघेल शुक्रवार को मां बमलेश्वरी दर्शन के लिए डोंगरगढ़ पहुंचे। भूपेश बघेल ने यहां पर विधि विधान से मां बमलेश्वरी की पूजा अर्चना कर प्रदेश की तरक्की और खुशहाली की कामना की। सीएम भूपेश बघेल के साथ मंत्री शिव डहरिया और स्थानीय विधायक भुनेश्वर बघेल भोलाराम साहू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार भूपेश बघेल राजनांदगांव जिले की धर्म नगरी डोंगरगढ़ पहुंचे। भूपेश बघेल ने यहां सबसे पहले मां बमलेश्वरी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और उन्होंने विधि विधान से पूजा करते हुए प्रदेश की तरक्की और खुशहाली की कामना की। इस दौरान नगर में आयोजित स्वागत समारोह में भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए और जनता का अभिवादन किया।
बता दें चुनाव से पहले भी भूपेश बघेल प्रभारी पीएल पुनिया, राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री चरण दास महंत डोगरगढ़ पहुंचकर जीत के लिए मां बम्लेश्वरी का आशिर्वाद लिया था।
Share it
Top