logo
Breaking

नान घोटाला मामला: फिर खुलेगी नान घोटाले की फाइल, मुख्यमंत्री बघेल ने मंगाई फाइल

बहुचर्चित नान घोटाला मामले की एक बार फिर नए सिरे से जांच होगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डीजीपी से नान घोटाले की फाइल मंगवा कर उस पर अध्ययन करने की बात कही है।

नान घोटाला मामला: फिर खुलेगी नान घोटाले की फाइल, मुख्यमंत्री बघेल ने मंगाई फाइल
प्रदेश में सत्ता बदलते ही 36 हजार करोड़ के बहुचर्चित नान घोटाले की फाइल फिर से खोलने की तैयारी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डीजीपी से नान घोटाले की फाइल मंगवा कर उस पर अध्ययन करने की बात कही है। उसके बाद ही वह जांच पर फैसला लेंगे।
बता दें इस मामले में 27 लोगों को अभियुक्त बनाया गया था और 17 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी। विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने लगातार इस मामले को उठाया है।
बताया जा रहा है जांच एजेंसी के हाथ ऐसे कुछ अहम दस्तावेज लगे हैं जिन्हें पूर्व में जांच के दौरान तत्कालीन अधिकारियों ने हटा दिए थे। अब जांच एजेंसी में नए चीफ आने के बाद इन दस्तावेजों को जांच के दायरे में लाया गया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन दस्तावेजों में कई प्रभावशाली लोगों के नाम दर्ज हैं। बताया जा रहा है पिछले दिनों डीजीपी डीएम अवस्थी ने घोटाले से जुड़े इन दस्तावेजों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा भी की है।
गौरतलब है पिछले दिनों मामले के एक अहम अभियुक्त अनिल टुटेजा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने की मांग की थी।
Share it
Top