Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IAS चंद्रकांत उइके के निधन पर सीएम भूपेश बघेल ने जताया शोक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने समाज कल्याण विभाग के संचालक पद पर पदस्थ भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री चन्द्रकांत उइके के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। श्री उइके का आज मुम्बई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।

CM Bhupesh BaghelCM Bhupesh Baghel

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने समाज कल्याण विभाग के संचालक पद पर पदस्थ भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्री चन्द्रकांत उइके के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। श्री उइके का आज मुम्बई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्वर्गीय उइके ने राज्य शासन में अनेक महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दी। वे एक सहज, सरल, ऊर्जावान और लोकप्रिय अधिकारी थे। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारी के रूप में अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन किया। उनके निधन का समाचार हम सबके लिए अत्यंत दुखद है।

मुख्यमंत्री बघेल ने स्वर्गीय श्री उइके के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति अपनी गहरी सहानुभूति प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के सचिव, संचालक आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग, संचालक जनसम्पर्क, संयुक्त सचिव आबकारी, संचालक संस्कृति एवं पर्यटन जैसे अनेक महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दी हैं।

Next Story
Share it
Top