Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से मिले सीएम भूपेश बघेल, उपराष्ट्रपति ने सरकार के विकास कार्यों को सराहा

सीएम भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर हैं। शुक्रवार को उन्होंने उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से सौजन्य मुलाक़ात की। उन्होंने उपराष्ट्रपति को छत्तीसगढ़ के कोसे से बनी शाल और बेलमेटल का नंदी भेंट किया। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में संचालित हो रहे विकास कार्यों पर उपराष्ट्रपति के साथ से विस्तार से चर्चा की।

उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से मिले सीएम भूपेश बघेल, उपराष्ट्रपति ने सरकार के विकास कार्यों को सराहाCM Bhupesh Baghel met Vice President M. Venkaiah Naidu

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर हैं। शुक्रवार को उन्होंने उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू से सौजन्य मुलाक़ात की। उन्होंने उपराष्ट्रपति को छत्तीसगढ़ के कोसे से बनी शाल और बेलमेटल का नंदी भेंट किया। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में संचालित हो रहे विकास कार्यों पर उपराष्ट्रपति के साथ से विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि, 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर प्रदेश के प्रत्येक ग्राम पंचायत में प्रतिदिन पौष्टिक भोजन निशुल्क देने की शुरूआत की जाएगी। यह कदम कुपोषण एवं एनिमिया के पीड़ा से मुक्ति दिलाने की दिशा में निर्णायक कदम होगा l सीएम ने प्रदेश में संचालित हो रहे , विभिन्न विकास कार्यों पर विस्तार से प्रकाश डाला । उन्होंने बताया कि राज्य में नरवा, गरवा, घुरवा, बारी के माध्यम से अर्थव्यवस्था और पर्यावरण को नया जीवन देने की पहल की है, जिसकी उपराष्ट्रपति ने प्रशंसा भी की।


Next Story
Share it
Top